रोहिणी आचार्य ने सुशील कुमार मोदी की पुरानी तस्वीर को ढूंढ कर दिया जवाब,

95 0

गुरुवार को लालू यादव की बेटी रोहिणी ने ट्विटर के जरिए सुशील मोदी पर हमला बोला. उपचुनाव प्रचार प्रसार को लेकर सुशील मोदी को आंड़े हाथों लिया.

पटना: बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर हलचल तेज है. बिहार की महागठबंधन सरकार और विपक्ष प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. गुरुवार को मोकामा में बीजेपी उम्मीदवार के वोट के लिए प्रचार में पहुंचे सुशील मोदी ने कहा कि मोकामा में अब आरजेडी कल्चर नहीं चलेगा, गुंडा गर्दी नहीं चलेगी. अनंत सिंह का राज खत्म हो गया है. इसी पर लालू यादव की बेटी  रोहिणी आचार्य ने बीजेपी नेता सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए हमला बोला. सोशल मीडिया पर अनंत सिंह के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए रोहिणी जमकर भड़कीं हैं.

अनंत सिंह के साथ सुशील मोदी की पुरानी तस्वीर शेयर कर भड़कीं रोहिणी

रोहिणी ट्विटर पर लिखती हैं कि “गजब थेथर इंसान है. ये तस्वीर इस बात की दे रही है. गवाही सुशील मोदी के झूठ की नहीं कोई है सानी. सारा अवगुण इसके अंदर मौजूद है फिर भी दूसरे को नैतिकता का पाठ पढ़ाते रहना इसकी दिनचर्या बन गया है. क्या इस मुंह टेढ़वा का जुबान इस लायक है ललन सिंह जैसे बाहुबली के लिए वोट मांगेगा? रोहिणी ने उपचुनाव में बीजेपी की ओर से खड़ीं उम्मीदवार ललन सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार को लेकर सुशील मोदी पर निशाना साधा है. जो तस्वीर रोहिणी ने शेयर की है ये उस वक्त की है जब अनंत सिंह मोकामा के एमएलए हुआ करते थे. उस दौरान सुशील मोदी ने उनकी ओर मदद का हाथ बढ़ाया था

मोकामा पहुंचे थे बीजेपी नेता सुशील मोदी

इधर, गुरुवार को मोकामा में प्रचार के दौरान सुशील मोदी ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरजेडी को गुंडो की पार्टी बताया. साथ ही अनंत सिंह पर निशाना साधा. कहा कि अनंत सिंह का दौर खत्म हो चुका है. उनकी  पत्नी नीलम देवी अब चुनाव नहीं जीत सकती. अनंत सिंह को सजा मिली है. वह दस साल तक जेल में रहेंगे. उनकी अब कोई चलती नहीं होनी है. साथ ही कहा कि यहां गुंडागर्दी नहीं चलेगी जो पहले से होती आई है. इसी पर भड़की रोहिणी ने सुशील मोदी को आड़े हाथों ले लिया.

Related Post

केंद्र पर आरोप राजनीति से प्रेरित, पहले अपने घर को ठीक करें तेजस्वी -विजय कुमार सिन्हा

Posted by - नवम्बर 27, 2022 0
बिहार सरकार की सभी योजनाओं में चरम पर कमीशन खोरी-भ्रष्टाचार: नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार…

भाजपा शराबबंदी ही नहीं पूर्ण नशा बंदी के पक्ष में है- विजय कुमार सिन्हा

Posted by - दिसम्बर 22, 2022 0
विजय चौधरी जी को ‘स्पीकर’ के तौर पर मेरा एवं अपने कार्यकाल का स्मरण करना चाहिए-नेता प्रतिपक्ष सत्ताधारी दल शराब…

JDU की ‘विशेष’ मांग पर BJP ने कसा तंज, आत्मनिर्भरता का पढ़ाया पाठ, कहा- दूसरे के भरोसे ना रहें

Posted by - फ़रवरी 2, 2022 0
संजय जायसवाल ने कहा, ” बिहार सरकार को भी अपना रेवेन्यू कलेक्ट करना पड़ेगा. यह नहीं चलेगा कि दूसरे राज्य…

नीतीश के सुशासन राज में बिहार के जन-जन तक पहुंचा विकास: सागरिका चौधरी

Posted by - फ़रवरी 7, 2022 0
पटना :नीतीश के सुशासन राज में बिहार के जन-जन तक पहुंचा विकास| यह वक्तव्य देते हुए जनता दल यूनाइटेड (जदयू)…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp