लाठीचार्ज की जांच के लिए पटना पहुंची BJP की 4 सदस्यीय जांच टीम, डाकबंगला का किया निरीक्षण

25 0

इस जांच टीम में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवरदास, सांसद मनोज तिवारी, सांसद विष्णु दयाल राम और सांसद सुनीता दुग्गल थी। जांच टीम ने पटना के डाकबंगला चौराहा, आइजीआइएमएस, पीएमसीएच का दौरा किया। साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत की।

पटना : 13 जुलाई को भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस लाठीचार्ज में भाजपा के कई नेता घायल हो गए। वहीं कथित तौर पर भाजपा के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। इस मामले की जांच के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा बनाई उच्च स्तरीय जांच टीम शनिवार को पटना पहुंची।

PunjabKesari

इस जांच टीम में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवरदास, सांसद मनोज तिवारी, सांसद विष्णु दयाल राम और सांसद सुनीता दुग्गल थी। जांच टीम ने पटना के डाकबंगला चौराहा, आइजीआइएमएस, पीएमसीएच का दौरा किया। साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत की। बातचीत के आधार पर जांच करने आए सदस्यों का कहना था कि ये सरकार की सुनियोजित साजिश के तहत लाठीचार्ज किया गया है। क्योंकि जिस तरीके से एक साथ लाठीचार्ज, वाटरकैनन , टियर गैस का उपयोग हुआ इससे यही जाहिर होता है। साथ ही हमने स्थानीय लोगों से बातचीत की इसके अलावा लोगों ने और मीडियाकर्मियों की जो वीडियो है उससे यही स्पष्ट होता है।

PunjabKesari

जांच टीम के आगमन पर जदयू ने बोला हमला
वहीं भाजपा के जांच टीम के आगमन पर जदयू ने हमला बोला है। जदयू ने कहा है कि भाजपा के लोग अपने कार्यकर्ता के प्रति कितने निष्ठुर है इससे जाहिर होता है। उनके कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत हो जाती है, जिसका वीडियो फुटेज भी पुलिस ने जारी किया है। भाजपा की जांच टीम को सबसे पहले स्व. विजय सिंह के घर जाकर उनके परिजनों से मिलना चाहिए और वो लोग पटना की सड़कों पर घूम रहे हैं। दरअसल, 13 जुलाई की लाठीचार्ज के बाद भाजपा आक्रामक मूड में है। भाजपा के कार्यकर्ता सरकार को घेरने में लगे हैं, वहीं जदयू इस पूरे मामले में भाजपा को ही दोषी ठहरा रही है।

Related Post

शहरी क्षेत्रों में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पूर्ण आवासों को नए होल्डिंग नंबर दिए जाएंगे, तारकिशोर प्रसाद

Posted by - सितम्बर 20, 2021 0
एक साथ होगा गरीबों का गृह प्रवेश…उपमुख्यमंत्री • उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद ने नगर विकास एवं आवास विभाग के कार्यों…

पत्रकार समाज का आईना है, आदर्श है और यह जितना बेहतर होगा समाज उतना ही स्वच्छ बनेगा-देवनारायण झा

Posted by - अक्टूबर 13, 2023 0
दरभंगा, 13 अक्टूबर देश के प्रमुख विश्वविद्यालयों में सुमार कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति एवं संस्कृत के…

मुख्यमंत्री ने ‘समाधान यात्रा के क्रम में कैमूर जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - जनवरी 29, 2023 0
पटना, 29 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के क्रम में कैमूर जिले में विभिन्न विभागों…

भारत रत्न बाबा साहब डॉ० भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

Posted by - अप्रैल 14, 2022 0
पटना, 14 अप्रैल 2022 :- आज भारत रत्न बाबा साहब डॉ० भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती के अवसर पर पटना…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp