लालू यादव ने पटना में धूमधाम से मनाया अपना 75 वां जन्मदिन, केक के रूप में काटा 85 किलो का लड्डू

82 0

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपना 75 वां जन्मदिन धूमधाम से अपने परिवार और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजद कार्यालय में मनाया.

राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का 75 वां जन्मदिन आज राजद कार्यालय में में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर पूरे प्रदेश में राजद कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. राजद सुप्रीमो ने अपना जन्मदिन परिवार एवं पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पटना में ही मनाया. इसी कारण से आरजेडी नेता और कार्यकर्ता दूसरे जिलों से राजद के पटना कार्यालय पहुंचे.

85 किलो के लड्डू को केक के रूप में काटा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिन के मौके पर 85 किलो के लड्डू को केक के रूप में खुद काटा. इस अवसर पर तेजस्वी और तेजप्रताप भी मौजूद रहें. वहीं लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा की मुझे आज खुशी हो रही है की मेरे जन्मदिन के अवसर पर लोहिया कर्पूरी जी के सम्मान में यहाँ पर पुस्तकालय की स्थापना की गई है.

लोहिया कर्पूरी जी हमारे देश के सम्मानित पुरखें थे

लालू यादव ने कहा की आज मुझे पुस्तकालय का उद्घाटन करने का मौका मिला. उन्होंने कहा की लोहिया कर्पूरी जी हमारे देश के सम्मानित पुरखें थे. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अब इस पुस्तकालय में पढ़ कर ज्ञान अर्जित कर सकेंगे.

राजद नेशनल मैप पर पहुँच गया

अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने शुभकामना देते हुए बिहार के आगे बढ़ने की भी बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा की राष्ट्रीय दल के लाखों करोड़ों कार्यकर्ता एवं नेता के मेहनत का फल है की आज राजद नेशनल मैप पर पहुँच गया है.

पोस्टर से पटा शहर

इससे पहले लालू प्रसाद के 75वें जन्मदिन के अवसर पर पूरा शहर पोस्टर से पटा गया था. इसमें से एक विशेष पोस्टर चर्चा में रही, इस पोस्टर में लालू प्रसाद के विभिन्न रूपों को दर्शाया गया है. दरअसल पोस्टर में लालू प्रसाद के जेपी आंदोलन से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है. इसके साथ ही पोस्टर में उनकी जेल यात्रा को भी दिखाया गया है. यह पोस्टर राजद के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार, नीरज राय, मनोज यादव, ओम प्रकाश चौटाला एवं इकबाल अहमद ने लगाया है.

Related Post

मुख्यमंत्री ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जदयू और एन0डी0ए0 के उम्मीदवारों की जीत पर राज्य की जनता को दी बधाई

Posted by - नवम्बर 2, 2021 0
पटना 02 नवम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर से जदयू और…

बापू सभागार में जननयक कर्पूरी ठाकुर जी की 99वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - जनवरी 25, 2023 0
• बिहार के विकास के लिए जो भी जरूरी काम हैं उस दिशा में तेजी से कार्य हो रहा है-…

राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिये वेटलिफ्टिंग में पहला गोल्ड मेडल जीतने पर मुख्यमंत्री ने सुश्री साइखोम मीराबाई चानू को बधाई एवं शुभकामनाएं

Posted by - जुलाई 31, 2022 0
पटना, 31 जुलाई 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के…

मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का किया उद्घाटन

Posted by - दिसम्बर 15, 2021 0
पटना, 14 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज विकास भवन में स्वास्थ्य विभाग के कमांड एंड कंट्रोल…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp