लालू राज पर सवाल उठानेवाले अमित शाह पर बरसे तेजस्वी,

63 0

पटना :  बिहार में वीर कुंवर सिंह को लेकर चल रही राजनीति अभी पूरी तरह से थमी नहीं है। शनिवार को जिस तरह से गृह मंत्री अमित शाह ने जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह जयंती के दौरान लालू राबड़ी के शासन के जंगलराज का जिक्र किया। उसको लेकर तेजस्वी यादव ने जवाबी हमला  किया है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें कुछ भी नजर नहीं आता है। कल वह जहां से अपनी बात कह रहे थे, उसी जगह के थाने में वीर कुंवर सिंह के पड़पौत्र की हत्या कर दी गई थी। वह हमारे शासन पर सवाल उठा रहे हैं।

राजस्थान  के पारिवारिक कार्यक्रम से लौटे तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगा था कि गृह मंत्री बिहार आ रहे हैं तो 19 लाख रोजगार देने को लेकर कुछ घोषणा करेंगे। महंगाई पर बात  करेंगे। बिहार के विशेष राज्य पर कुछ कहेंगे, लेकिन इन सभी विषयों पर उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा। 

तेजस्वी यादव ने कहा वीर कुंवर सिंह के परिवार के लोगों की हत्या की गई है। उनके पौत्रवधू को प्रतिमा पर माला चढ़ाने से रोक दिया गया। यह  सभी ने देखा है। पटना पहुंचने के बाद सीधे आरा रवाना हुए तेजस्वी ने कहा कल जो कार्यक्रम हुआ, यह सिर्फ दिखावा था।

लालू प्रसाद की  तबीयत पर बात करते हुए तेजस्वी ने कहा उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है। फिलहाल, डॉक्टरों के निगरानी  में हैं। जैसा डॉक्टर के निर्देश  होंगे, उसके अनुसार आगे का फैसला लिया जायेगा।

Related Post

विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश में जुटा सत्ता पक्ष – विजय कुमार सिन्हा

Posted by - नवम्बर 22, 2022 0
नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा एवं प्रोटोकॉल से सरकार कर रही खिलवाड़- नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय…

अब किसानों के साथ सरकार की धोखाधड़ी, धान बेचने वाले किसानों का हो शीघ्र भुगतान  – विजय कुमार सिन्हा

Posted by - नवम्बर 21, 2022 0
नमी के नाम पर किसानों को किया जा रहा परेशान,सरकार के निर्देश की धज्जियां उड़ी  – विजय कुमार सिन्हा बिहार…

भवनों के रखरखाव में कमाई की तलाश–विजय कुमार सिन्हा

Posted by - नवम्बर 20, 2022 0
सरकार की मरम्मति नीति मात्र दिखाबा–विजय कुमार सिन्हा हिम्मत है तो सभी बिभाग में अभियंत्रण सेल बनायें-विजय कुमार सिन्हा बिहार…

अफसरों की नजर से फीलगुड का अहसास कर रहे हैं मुख्यमंत्री- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 6, 2023 0
* सीएम की यात्रा बिहार की जनता से छलावा, विकास कार्यों से  उन्हें कुछ लेना-देना नहीं * मुख्यमंत्री अपनी राजनीति…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp