लोकसभा चुनाव में 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी HAM, मांझी की पार्टी ने लिया बड़ा फैसला

35 0

संतोष सुमन ने कहा कि हमारे पार्टी के कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा राज्य में 5 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़े। संतोष सुमन ने क्षेत्र भी बताते हुए कहा कि मगध में हमारी पार्टी की मजबूत पकड़ है, कम से कम मगध है।

पटना: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही विपक्षी दलों को एक करने के लिए सभी पार्टी के प्रमुख नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं, लेकिन बिहार में उनके साथ गठबंधन में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने बड़ा फैसला लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीतीश कैबिनेट के मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी 5 से 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हम राज्य में 5 सीटों पर लड़ेगा लोकसभा चुनाव
संतोष सुमन ने कहा कि हमारे पार्टी के कार्यकर्ता भी चाहते हैं कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा राज्य में 5 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़े। संतोष सुमन ने क्षेत्र भी बताते हुए कहा कि मगध में हमारी पार्टी की मजबूत पकड़ है, कम से कम मगध है। इलाकों में 2 सीटों पर हम लोग चुनाव लड़ सकते हैं और जीत भी सकते हैं। बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर आगामी चुनाव के समय में पार्टी और कार्यकर्ताओं के सम्मान का ख्याल नहीं रखा गया तो हम अपना वादा तोड़ भी सकते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे।

मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे काफी सम्मान दिया है। उन्होंने ही मुझे मुख्यमंत्री बनाया है, आगामी चुनाव के समय अगर कोई ऐसी नौबत आती है तो हमने कार्यकर्ताओं से राय ली है, कार्यकर्ताओं ने बैठक के दौरान सीधे तौर पर कहा है कि अगर आगामी चुनाव के समय में पार्टी और कार्यकर्ताओं के सम्मान का ख्याल नहीं रखा गया तो हम अपना वादा तोड़ भी सकते हैं।

Related Post

लाशों के ढेर पर राजनीति बंद करे सरकार – विजय कुमार सिन्हा

Posted by - अप्रैल 5, 2023 0
तमिलनाडु में मजदूरों के मामले में सरकार पदाधिकारियों की रिपोर्ट जारी करें, सासाराम नालंदा में दंगा की हो एन.आई. ए…

CM की रैली पर चिराग पासवान का तंज,नीतीश को बिहार में कोई सुनता नहीं और वह बनारस जाएंगे

Posted by - दिसम्बर 10, 2023 0
पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है।…

बेउर जेल से मोकामा उपचुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे अनंत सिंह”, BJP ने लगाया आरोप

Posted by - अक्टूबर 27, 2022 0
भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और आरोप लगाया…

पप्पू यादव ने तेजस्वी को चेताया, कहा- “ड्राइविंग सीट पर बैठने के ख्वाब के चलते खलासी की सीट भी चली जाएगी

Posted by - मार्च 26, 2023 0
पप्पू यादव ने राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने पर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp