वर्ष 2017 में तो माननीय मुख्यमंत्री जी ने इसी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर महागठबंधन छोड़ा था- विजय कुमार सिन्हा।

73 0

सभी भ्रष्टाचारी अब एक मंच पर।

लालू जी पर भ्रष्टाचार मामले में कार्रवाई के सूत्रधार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही थे।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री जी के आई.आर.सी.टी.सी.घोटाले संबंधी बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि लालू जी पर भ्रष्टाचार के सभी मुकदमों का श्रेय जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को जाता है।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी भी 2017 में महागठबंधन से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ही अलग हुए थे।उन्होंने कहा कि जब से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से भ्रष्टाचार एवं परिवारवाद के विरुद्ध जंग छेड़ा है, सारे भ्रष्टाचारी और परिवारवादी एक मंच पर आ गए हैं।

श्री सिन्हा ने कहा कि जिन पर सी.बी.आई. की कार्रवाई हो रही है उनका भ्रष्टाचार जगजाहिर है ।माननीय मुख्यमंत्री जी यदि अभी भी चाहते हैं कि लालू जी पर भ्रष्टाचार का मामला न चले तो वे अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को माननीय सर्वोच्च न्यायालय में अपील दायर करने हेतु कहे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वास्तविकता यही है कि अंतर्मन से मुख्यमंत्री जी भी चाहते हैं कि लालू जी पर मुकदमा चलते रहे ।इसी परिस्थिति का फायदा उठाकर वे तेजस्वी जी को झांसा देने में लगे हैं।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का चाल ,चरित्र और चेहरा बिहार की जनता के सामने उजागर हो चुका है बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

Related Post

मुख्यमंत्री ने कॉंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं

Posted by - जून 19, 2023 0
पटना, 19 जून 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कॉग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को उनके जन्मदिन…

मन की बात का 100वा संस्करण गर्व का क्षण है: रविशंकर प्रसाद

Posted by - अप्रैल 29, 2023 0
आज भाजपा पटना मुख्यालय में श्री रविशंकर प्रसाद,सांसद पटना साहिब एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रेस वार्ता किया।इस मौके पर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp