विकास के झूठे वादे और जीत के खोखले दावे करने वालों के झांसे में नही आएगी मैनपुरअंदा पंचायत की जनता : नागेंद्र जी

153 0

( सिद्धार्थ मिश्रा )

पटना : बिहार में पंचायत चुनाव के सातवां चरण में होनेवाले मतदान को लेकर सभी पंचायतों में अखाड़े सज चुके हैं। अपनी-अपनी जीत के दावों और विकास के वादों के साथ चुनावी मैदान में जोर आजमाइश कर रहे प्रत्याशियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है और निरंतर जनसंपर्क कर रहे हैं।

फुलवारीशरीफ प्रखंड के मैनपुरअंदा पंचायत से भावी प्रत्याशी नागेंद्र जी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान में तेजी लाते हुये निरंतर जनसंपर्क कर रहे हैंताकि चुनावी समर में विरोधियों को मात देकर विजय पताका लहराने में कामयाब हो सकें| नरेन्द्र जी की माने तो मैनपुरअंदा पंचायत के लोग बुनियादी जरूरतों से अभी भी वंचित हैं | मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास का नारा बुलंद करने में लगे हुए हैं लेकिन हकीकत यह है कि मैनपुरअंदा पंचायत के लोगों तक निवर्तमान मुखिया के ढुलमुल रवैये के कारण विकास की रौशनी अब तक नही पहुंच सकी है|

सातवां चरण के मतदान 15-11-21 को की जाएगी। सातवां चरण के चुनाव के तहत पंचायत सदस्य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, सरपंच एवं पंच के पदों के लिए चुनाव होगा। चुनाव ईवीएम और बैलेट पेपर दोनों माध्यमों से कराए जाएंगे। पंचायत चुनाव में हर दिन जीत हार के दावे किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जीत के खोखले दावे और विकास के झूठे वादे कोई कितना ही क्यों न कर ले, लेकिन 15-11-21  को पंचायत की जनता भावी प्रत्याशी नरेन्द्र जी की जीत पर अपनी मुहर लगाने के लिए तैयार बैठी है|

भावी प्रत्याशी नागेंद्र जी का एक ही नारा है .

जात -पात की बात नही ,अमीर-गरीब से घात नहीं ।

जिसका हक उसी को देंगे, जीतकर आपके बीच रहेगे ।। 

भावी प्रत्याशी नागेंद्र जी ने आज मिडिया को पंचायत के मूलभूत समस्याओं से रुबरू कराया,उन्होंने मिडिया को बताया पंचायत की मूल समस्या .

भावी प्रत्याशी नरेन्द्र जी ने कहा की वो मैनपुरअंदा पंचायत को एक आदर्श पंचायत बनाना उनका मुख्य उदेश है उन्होंने कहा की अगर उनकी जीत होती है तो सबसे पहला काम यही करेगे.

 भावी प्रत्याशी नागेंद्र जी ने कहा की मुखिया अगर जागरूक होती तो लोगों को इस टूटी-फूटी सड़क पर नहीं चलना पड़ता। भावी प्रत्याशी नरेन्द्र जी ने कहा की इस पंचायत के हर घर में शौचालय निर्माण का नारा छलावा सा लगता है। इस मैनपुरअंदा पंचायत में शौचालय तो है पर आधा अधुरा ही है कह सकते है। इसपर आज तक कोई भी पदाधिकारी ने ध्यान नहीं दिया। सिंचाई के लिए इन लोगों को भगवान के भरोसे रहना पड़ता है। इसकी जानकारी ग्रामीणों को नहीं मिल पाती है। नागेंद्र जी ने कही स्वास्थ्य के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है। जनवितरण प्रणाली एवं विद्यालय की स्थिति भी काफी गंभीर है। विद्यालय सही समय पर नहीं खुलते हैं।

भावी प्रत्याशी नागेंद्र जी ने कहा कि हम विकास मॉडल के मुददा  को लेकर जनता के बीच जायेगे । 

Related Post

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक वीर कुँवर सिंह के विजयोत्सव पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई

Posted by - अप्रैल 23, 2023 0
पटना, 23 अप्रैल 2023 :- 1857 के प्रथम भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक बाबू वीर कुँवर सिंह के विजयोत्सव के…

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में प्राचार्य प्रो. एल.बी. गुप्ता के तत्वावधान में डा. मनीता कुमारी यादव के द्वारा विशेष व्याख्यान दिया गया।

Posted by - दिसम्बर 6, 2023 0
दिनांक 06/12/2023 को इतिहास विभाग, बी.डी. काॅलेज, पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में प्राचार्य प्रो. एल.बी. गुप्ता के तत्वावधान में डाॅ. मनीता कुमारी…

मोदी का CM से सवाल, कहा- नीतीश कुमार बताएं कितने भवनों का उद्घाटन राज्यपाल से कराया?

Posted by - मई 25, 2023 0
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि…

अमृत भारत योजना अंतर्गत रेलवे स्टेशनो का पुनर्विकाश का शिलान्यास 6 अगस्त को सकरी स्टेशन का होगा

Posted by - जुलाई 31, 2023 0
अमृत भारत योजना अंतर्गत रेलवे स्टेशनो का पुनर्विकाश का शिलान्यास 6 अगस्त को सकरी स्टेशन का होगा जिसका वर्चुअल माध्यम…

मुख्यमंत्री ने हिन्दी सेवी सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह का किया उद्घाटन, 29 साहित्यकारों को किया सम्मानित

Posted by - जुलाई 31, 2023 0
पटना 31 जुलाई 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने हिन्दी सेवी सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह का उद्घाटन किया।…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp