विजय सिन्हा की शिक्षा मंत्री को चुनौती, कहा- अगर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो अपने पद से दें इस्तीफा

30 0

विजय कुमार सिन्हा ने शिक्षा मंत्री पर कंज कसते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी अपने आचरण और व्यवहार से शिक्षा विभाग के माध्यम से जो बिहार को संदेश दे रहे हैं, उससे विधायिका कलंकित और अपमानित हो रही है।

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज बिहार के अंदर राजनीतिक अस्थिरता आई है और शिक्षा विभाग को इस हालत में छोड़ दिया गया है। ऐसे में शिक्षा मंत्री में थोड़ी भी नैतिकता है तो इस्तीफा दे दें।

विजय कुमार सिन्हा ने शिक्षा मंत्री पर कंज कसते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी अपने आचरण और व्यवहार से शिक्षा विभाग के माध्यम से जो बिहार को संदेश दे रहे हैं, उससे विधायिका कलंकित और अपमानित हो रही है। यदि आपमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो सत्ता सुख की लोलुपता को छोड़ अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि बिहार का शिक्षा विभाग इन दिनों सुर्खियों में है। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और आईएएस केके पाठक के बीच विवाद को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। इससे पहले शिक्षा मंत्री और अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच विवाद पर पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई थी। उन्होंने केके पाठक को एक भ्रष्ट और निकम्मा अधिकारी बताया था। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों को बर्खास्त कर देना चाहिए।

Related Post

CM नीतीश को उपेंद्र कुशवाहा का जवाब, कहा- ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर

Posted by - जनवरी 25, 2023 0
उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा, “बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने…! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई…

कमाल परवेज बने युवा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष:- हम

Posted by - अप्रैल 8, 2023 0
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के निर्देश…

पटना: लोकतांत्रिक लोक राज्यम पार्टी के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित कुमार चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार में मंत्रिमंडल में ब्राह्मणों की उपेक्षा की गई है।

Posted by - अगस्त 20, 2022 0
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री सहित अन्य जगहों पर लिखा है। उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक परिदृश्य में दीक्षा-शिक्षा,…

भागलपुर में पुल ढहने पर पीके ने CM नीतीश को दी चुनौती, कहा- दम है तो कैमरे पर कहकर दिखाएं कि लालू परिवार भष्टाचार में लिप्त नहीं

Posted by - जून 5, 2023 0
इसी कड़ी में जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोग ये नहीं कहेंगे कि लालू…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp