विवादित बयान देकर सुर्खियों में आए CM का बदला अंदाज,​मीडिया ने पूछा सवाल तो नीतीश कुमार ने किया “दण्डवत प्रणाम

137 0

पटना: 5 दिनों तक चले बिहार विधानमंडल मानसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री के विवादित बयान ने बिहार सहित पूरे देश की राजनीति को गर्म कर दिया। जनसंख्या नियंत्रण को लेकर जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं के प्रति अपशब्द भाषा का प्रयोग किया था, उसके बाद मुख्यमंत्री की चारों ओर आलोचना हो रही थी। वहीं, अब सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से दूरी बना ली हैं।

PunjabKesari

सीएम नीतीश ने मीडिया से बनाई दूरी
दरअसल, 7 नवंबर 2023 को आरक्षण बिल पेश किए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोलने के लिए खड़े हुए थे, मगर वह बोलते-बोलते जनसंख्या नियंत्रण को लेकर महिलाओं पर ऐसी बातों को बोल गए, जिसके बाद मुख्यमंत्री की चारों ओर आलोचना होने लगी। इतना ही नहीं जैसे ही नीतीश कुमार द्वारा इन शब्दों का प्रयोग किया गया, उसके बाद से वह सोशल मीडिया सहित इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और प्रिंट मीडिया की सुर्खियां बन गए। बयान देने के ठीक दूसरे दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधान मंडल मानसून सत्र में इसके लिए माफी भी मांगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यही नहीं रुके उन्होंने एक बार फिर से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को  सदन में तू तड़ाक करते हुए डांटने की कोशिश की। इसके बाद यह खबर भी मीडिया की सुर्खियों में बना रहा।मुख्यमंत्री द्वारा लगातार विवादित बयान देने का सिलसिला यूं ही जारी था, जिसका जिम्मेदार मुख्यमंत्री अब मीडिया को मान रहे हैं और उन्होंने हर सरकारी प्रोग्राम में मीडिया की एंट्री को बंद कर दिया हैं। साथ ही साथ उन्होंने मीडिया से दूरी भी बना ली है।

PunjabKesari

मीडिया ने पूछा सवाल तो CM ने किया “दण्डवत प्रणाम”
वहीं, आज पूरा देश भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की 134 वीं जयंती मना रहा है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की राजधानी पटना के बेली रोड स्थित नेहरू पार्क में स्थापित आदमकद प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन एवं पुष्पांजलि करने पहुंचे थे। पुष्पांजलि के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वापस अपनी गाड़ी में बैठने के लिए आए, वहां मौजूद तमाम मीडिया कर्मियों ने नीतीश कुमार से बात करने की कोशिश की। मगर बिहार के मुख्यमंत्री मीडिया कर्मियों से दूरी बनाए रखना ही उचित समझ रहे हैं और उन्होंने मीडिया कर्मियों को झुक कर प्रणाम करते हुए दूरी बनाए रखी और बिना एक शब्द बोले वहां से वापस चले गए।

Related Post

मुख्यमंत्री ने वर्द्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान, पावापुरी का किया परिभ्रमण

Posted by - अप्रैल 12, 2022 0
पटना, 12 अप्रैल 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज राजगीर विधानसभा क्षेत्र (पुराना) के विभिन्न स्थानों का भ्रमण…

मुख्यमंत्री ने पटना जंक्शन के पास होटल पाल में आग लगने की घटना में 06 लोगों की हुयी मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - अप्रैल 25, 2024 0
पटना, 25 अप्रैल 2024 मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पटना जंक्शन के पास होटल पाल में आग लगने की घटना…

मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - जनवरी 25, 2023 0
पटना, 25 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश एवं देशवासियों को…

नीतीश राज में मिला महिलाओं को पूरा सम्मान और वाजिब हक, महिला सशक्तिकरण के असली नायक हैं नीतीश: राजीव रंजन

Posted by - अप्रैल 23, 2024 0
23/04/2024 पटना: आज जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को जदयू प्रवक्ता हेमराज जी एवं निहोरा यादव जी के साथ…

स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का निधन देश के लिये अपूरणीय क्षति है :- डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी

Posted by - फ़रवरी 6, 2022 0
पटना, 06 फरवरी 2022 :- बिक्रम विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी ने स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp