विश्व का सबसे बड़ा मही रीजनल ओटीटी ऐप ‘चौपाल’ ला रहा है भोजपुरी की दूसरी ओरिजिनल वेब सीरीज ‘लंका में डंका

73 0

“रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी ने किया ओटीटी ‘चौपाल’ के ओरिजिनल वेब सीरीज़ ‘लंका में ‘डंका’ का प्रमोशन हाल ही में भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘प्रपंच’ के रिलीज के साथ भोपजुरी इंडस्ट्री से कदम रखने वाला पहला ओटीटी ‘चौपाल’ अब एक और ओरिजिनल वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ लेकर तैयार है। जिसका प्रमोशन आज पटना के होटल पनाह में किया गया। इस वेब सीरीज में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी एक साथ नजर आएंगे, जिन्होंने पटना में प्रमोशनल इवेंट के दौरान लोगों से इस सीरीज को देखने की अपील की। यह वेब सीरीज 7 अगस्त को शाम 6 बजे ‘चौपाल’ ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। मौके पर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि जितना अद्भुत इस वेब सीरीज का नाम है, उतनी ही अद्भुत इसकी कहानी है जिसमें प्यार के साथ साथ जग भलाई का उद्देश्य भी है।

इस वेब सीरीज़ में जो की दर्शकों को हैरान कर देगा। इस वेब सीरीज में रिलेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नजर आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी खुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। उन्होंने कहा कि हमें चौपाल के प्रोडक्शन पार्टनर होने पर बेहद गर्व है। हमारा उद्देश्य है की हम भोजपुरी में विश्वस्तरीय कंटेंट बनाएं और चौपाल के माध्यम से उसे केवल देश ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने तक पहुंचाएं। वहीं, ओटीटी चौपाल के डायरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि इससे पहले रिलीज की गई वेब सीरीज ‘प्रपंच’ जिसमें पवन सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए साबिहा अली खान ( शहनूर), जफर वारिस खान, शाहीबा जफरी, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल के साथ नजर आए थे, उसने भोजपुरी दर्शकों की दिलों में और मनोरंजन की चाह छोड़ दी थी जिसे वे सीरीज़ ‘लंका में डंका’ 7 अगस्त को ‘चौपाल’ पर पूरा करने आ रही है। उन्होंने कहा कि हमें भोजपुरी मार्किट में दूसरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ रिलीज़ करने पर बहुत खुशी हुई है। हमें उम्मीद है दर्शक इस वेब सीरीज़ को खूब पसंद करेंगे। चौपाल भोजपुरी का लॉन्च होना हमारे लिए गर्व की बात है क्यूंकि हम पिछले तीन वर्षों से इसे आप सब के बीच लाने का प्रयास के रहे थे। चौपाल के साथ जुड़े हर व्यक्ति का एक ही उद्देश्य है रिजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सके। इसके आसान टेक्नोलॉजी और भोजपुरी की विशाल कॉन्टेंट लाइब्रेरी के द्वारा लोग कहीं भी कभी भी भरपूर एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकेंगे।

संदीप बंसल ने ओटीटी चौपाल पर आने वाले प्रोजेक्ट्स बिजनेस मॉडल पर भी विस्तार से च की और बताया कि बहुत जल्द ऐक्शन, ड्रामा, एनर्जी और एंटरटेनमेंट से भरी वेब सीरीज चौपाल पर रिलीज होगी। इनमें से कुछ के नाम इस प्रकार है, • मनोज तिवारी की धरती पुत्र • रवि किशन की ‘पूरब का बेटा • निरहुआ और आम्रपाली की पूर्वाचल . अंकुश राजा और अनारा गुप्ता की पकड़वा बियाह’ • अरविंद अकेला कल्लू) की रनवीर और अन्य प्रोजेक्ट्स कलाकार यश मिश्रा, खेसारी लाल यादव, काजल रघवानी के साथ बनाये जा रहे हैं उन्होंने सन प्लान्स को लेकर कहा कि भारत में चौपाल के 3 प्लान्स एक्टिव हैं: 1. मोबाइल प्लान (₹ 149/ महीना): डिस्काउंटेड प्राइस (₹99/ महीना) यह एक महीने का प्लान है। इसपे सब्सक्राइबर अपनी मन पसंद फिल्म या वेब सीरीज़ अपने स्मार्ट फोन या एक स्क्रीन पर देख सकता है। यह प्लान स्टैण्डर्ड डेफिनिशन (कंटेंट क्वालिटी) को सप्पोर्ट करता है। 2. प्रीमियम प्लान (₹799/सलाना) इस सालाना प्लान में दो स्क्रीन्ज (चाहे वो स्मार्ट फोन हो, टैबलेट हो, टीवी हो या फिर लैपटॉप) एक समय पर चलाई जा सकती हैं। यह प्लान हाई डेफिनिशन (कंटेंट क्वालिटी) को सप्पोर्ट करता है। 3. फैमिली प्लान (₹999/-सलाना) इस सलाना प्लान में एक साथ तीन स्क्रीन्ज पर कंटेंट देखा जा सकता है। यह प्लान भी हाई डेफिनिशन (कंटेट क्वालिटी) को सप्पोर्ट करता है।

Related Post

“जान तेरे नाम 2” का पहला पोस्टर लांच ,रोमांटिक मुड में नज़र आ रही है राजा और ऐश्वर्या की जोड़ी.

Posted by - सितम्बर 6, 2021 0
भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध निर्देशक रमाकांत प्रसाद की नई अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म”जान तेरे नाम 2″का पहला पोस्टर आज सोशल मीडिया…

Adipurush के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, देशभर में बैन करने की मांग, लगे मुर्दाबाद के नारे, मनोज मुंतशिर को धमकी

Posted by - जून 20, 2023 0
प्रभास ने कई फ्लॉप देने के बाद बाहुबली से अपनी एक शानदार छवि बनाई थी लेकिन साहो के बाद से…

शिक्षक दिवसः कॉमर्स जोन द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का किया गया आयोजन.

Posted by - सितम्बर 5, 2021 0
पटनाः  शिक्षक वह प्रकाश है जो सभी के ज़िन्दगी में रोशनी भर देता है। शिक्षक अपनी शिक्षा के ज़रिये व्यक्ति…

पटना में लॉंच हुआ ‘आपन भोजपुरी’ म्यूजिक लेबल और मोशन पिक्चर स्टूडियो 

Posted by - फ़रवरी 2, 2022 0
भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत में ताजगी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है म्यूजिक लेबल ‘आपन भोजपुरी’ अंकुश राजा के गाना…

भोजपुरी की सनी लियोनी ने दिखाया अपना दिलकश अंदाज, बोल्ड लुक से उड़ाए फैंस के होश

Posted by - जून 18, 2023 0
भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। प्राची सिंह को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp