विस उपचुनाव में तीनों सीट पर महागठबंधन  को माकूल जवाब देगी जनताः मंगल पांडेय

56 0

पटना। सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि जनादेश के अपमान को लेकर तथाकथित महागठबंधन को आगामी विधानसभा उपचुनाव में क्षेत्र की जनता माकूल जवाब देगी। श्री पांडेय ने कहा कि मोकामा, गोपालगंज एवं खाली होने वाली कुढ़नी विस उपचुनाव का परिणाम का सीधा असर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। महागठबंधन के नेता जनादेश का अपमान कर देश पर कब्जा करने का जो दिवास्वप्न देख रहे हैं, वह कभी पूरा नहीं होने वाला है। राज्य की जनता एनडीए पर ही भरोसा जतायेगी।

श्री पांडेय ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने से अभी एक माह भी नहीं बीते हैं, लेकिन बिहार में अपराधियों का मनोबल तेजी से बढ़ने लगा है। महागठबंधन सरकार आते ही बिहार में फिर से अराजकता का माहौल स्थापित हो गया है। न सिर्फ अपराध बढ़े हैं, बल्कि अपराधियों के हौसले भी बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार भाजपा को देश की सत्ता से दूर रखने के लिए राष्ट्रीय स्तर विपक्ष को संगठित करने में मशगूल है। श्री पांडेय ने कहा कि संपूर्ण विपक्ष को यह मालूम होना चाहिए कि 2024 और 2029 में प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं है। आज आदरणीय प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के के नेतृत्व में दुनिया भारत को लोहा मान रही है। विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यों का आज संपूर्ण विश्व गुणगान कर रहा है। यह आदरणीय प्रधानमंत्री की ही देन कि जिस ब्रिटेन ने भारत पर ढाई सौ साल राज किया, उसे पछाड़ते हुए अर्थव्यवस्था के मामले में़ देश दुनिया में पांचवा स्थान पर रहा।

श्री पांडेय ने कहा कि राज्य की जनता ऐसी सियासी पार्टियों के शासन से अवगत है। स्वार्थसिद्धि के लिए ऐसी पार्टियां के नेता न सिर्फ जनता की भावनाओं से खेलते हैं, बल्कि परिवारवाद को बढ़ावा भी देते हैं। बिहार की जनता ने जिस अराजकता से मुक्ति और विकास के लिए भाजपा एवं उसके सहयोगी दलों को जनादेश दिया था, उस जनादेश का अवसरवादियों एवं परिवारवादियों ने अपने हित के लिए अवहेलना करने काम किया है। अपने हित को साधने के लिए राज्य की जनता को धोखा देकर राज्य की सत्ता को छल से हासिल किया है। महागठबंधन ने जिस प्रकार राज्य की सत्ता हासिल की है, उससे बिहार की जनता दुखी एवं आक्रोशित है। इसका सबक जनता विधानसभा के उपचुनाव में सिखाने का काम करेगी।

Related Post

रालोजद का नीतीश से सवाल, तेजस्वी पर चार्जशीट के बाद भ्रष्टाचार का साथ देने वालों से तोडे़गें रिश्ता

Posted by - जुलाई 5, 2023 0
कुशवाहा ने तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने की बात करने वाले श्री कुमार…

एम्बुलेन्स चालकों की हड़ताल शीघ्र खत्म कराये सरकार—–विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जुलाई 24, 2023 0
म्बुलेंस चालकों की माँग जायज, सरकार करे हस्तक्षेप, श्रम कानून के तहत एकरारनामा के अनुसार पारिश्रमिक दिलाये सरकार, एकरारनामा का…

भारत सरकार वैश्विक स्तर पर पर्यावरण संरक्षण के लिए समर्पित हैं : अरविन्द सिंह

Posted by - मई 17, 2022 0
पटना,  17  मई : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत सरकार सर्वजन…

तारकिशोर प्रसाद का बड़ा दावा- BJP के संपर्क में हैं JDU के कई सांसद; बिहार की सियासत में मची खलबली

Posted by - जनवरी 2, 2023 0
तारकिशोर प्रसाद के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि भाजपा के…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp