श्रवण अग्रवाल की रालोजपा में वापसी, बनाये गए राष्ट्रीय प्रवक्ता

33 0

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी में राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे श्रवण कुमार अग्रवाल की शुक्रवार को फिर से राष्ट्रीय लोजपा में वापसी हुई, अग्रवाल की वापसी कराते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने उन्हें फिर से पार्टी में राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेवारी सौंपी है।

उनकी पार्टी में वापसी और उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद पर मनोनयन की जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता संजय शर्राफ ने बताया कि श्रवण अग्रवाल की पार्टी की स्थापना काल से पार्टी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के कारण उन्हें फिर से पार्टी में शामिल कराते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता की अहम जिम्मेवारी दी गई है।

श्रवण अग्रवाल पहले की तरह पूरी मुखरता से राष्ट्रीय लोजपा का पक्ष प्रेस एवं मीडिया के माध्यम से आमजनों तक पहुँचायेंगे, इस बात का भरोसा एवं विश्वास राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने उनपर जताया है।

अग्रवाल के मनोनयन पर राष्ट्रीय लोजपा और दलित सेना के कार्यकर्ताओं ने काफी खुशी जतायी है तथा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव एल्विस जोसेफ, राष्ट्रीय सचिव जिया लाल, प्रधान महासचिव केशव सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार, दलित सेना के राष्ट्रीय महासचिव अम्बिका प्रसाद बिनू, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कुमार दाहा, प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह सहित पार्टी के कई नेताओं ने श्रवण अग्रवाल की पार्टी में वापसी और उनकों राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये जाने पर स्वागत की एवं बधाई दी।

Related Post

पत्रकार सिद्धार्थ मिश्रा को मिला बिस्मिल्लाह खां अंतर्राष्ट्रीय सम्मान

Posted by - सितम्बर 13, 2022 0
बिस्मिल्लाह खां अंतर्राष्ट्रीय सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, पूर्व सांसद आर.के.सिन्हा को लाइफ टाइम एचिवमेंट अवार्ड। • मुरली मनोहर श्रीवास्तव…

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विरोधियों से पूछे सवाल, आपके पास बिहार के विकास का एजेन्डा क्या

Posted by - अप्रैल 3, 2024 0
बिहार में प्रमाणिक सामाजिक न्याय मोदी की अगुवाई में ही आएगा : रविशंकर प्रसाद* देश परिवारवाद से चिढ़ रहा है…

JMM का ऐलान,बाबूलाल मरांडी के दिमाग का इलाज करने वाले चिकित्सक को 11 लाख का इनाम दिया

Posted by - जनवरी 31, 2024 0
बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने बीते मंगलवार को झारखंड के लोगों से मार्मिक अपील की। साथ ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन…

प्रशांत किशोर का CM पर हमला, कहा- नीतीश कुमार को डबल इंजन दीजिए या 4 इंजन, ये पूरी तरीके से फेल…

Posted by - अगस्त 1, 2023 0
समस्तीपुर के हसनपुर प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने बिहार के जल संसाधन विभाग पर भी जमकर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp