समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव”, नीतीश के इस बयान पर BJP नेता गिरिराज सिंह ने दिया जवाब

32 0

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गिरिराज ने कहा, “यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि नीतीश कुमार भविष्यवक्ता बन गए हैं।” भाजपा नेता ने एक देहाती बिहारी मुहावरा भी सुनाया, जिसका मोटा मतलब यह है कि “जो अपनी शादी खुद तय..

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समय से पहले लोकसभा चुनाव कराने के अटकलों को गुरुवार को खारिज कर दिया। प्रदेश में सत्तारूढ़ जद (यू) के शीर्ष नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा था कि अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गिरिराज ने कहा, “यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि नीतीश कुमार भविष्यवक्ता बन गए हैं।” भाजपा नेता ने एक देहाती बिहारी मुहावरा भी सुनाया, जिसका मोटा मतलब यह है कि “जो अपनी शादी खुद तय नहीं कर पाता, वह जोड़ा बनाने की भूमिका निभाता है।” इसी तरह, नीतीश कुमार बिहार पर शासन करने में असमर्थ हैं, लेकिन अपने राज्य के बाहर के मामलों में बहुत रुचि रखते हैं।”

हालांकि, गिरिराज सिंह ने 23 जून को यहां होने वाली विपक्ष की बैठक और सत्तारूढ़ महागठबंधन के इस आरोप पर पत्रकारों के सवालों को टाल दिया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने “डर से” जल्द ही अपने दौरे की योजना बनाई है।

Related Post

बिहार पुलिस को मिले 40 नए डीएसपी, इन युवा अधिकारियों को लेना होगा संकल्प

Posted by - अक्टूबर 6, 2021 0
पटना, : बिहार पुलिस को 40 नए पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मिले हैं। इसमें 13 महिलाएं हैं। बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public…

पटना गाँधी मैदान सीरियल ब्लास्ट में आया फैसला, आरोपी फकरुद्दीन रिहा, अगली सुनवाई एक नवम्बर को।

Posted by - अक्टूबर 27, 2021 0
पटना (अ०स०): राजधानी पटना के ऐतिहासिक गाँधी मैदान में आज से ठीक आठ वर्ष पूर्व नरेन्द्र मोदी की रैली में…

नीतीश कुमार खाली डब्बा लेकर घूम रहे, विपक्षी एकता कुछ भी नहीं सिर्फ मज़ाक”, उपेंद्र कुशवाहा का हमला

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha ) ने मुख्यमंत्री…

जीतन राम मांझी ने सत्यनारायण पूजा पर दिया विवादित बयान,ब्राह्मणों के लिए किया अपशब्द का उपयोग.

Posted by - दिसम्बर 19, 2021 0
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने बयानों को लेकर एक फिर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp