समाज को बांटने औऱ राष्ट्र को कमजोर करने में लगा कांग्रेस गठबंधन—विजय कुमार सिन्हा।

113 0

बिहारियों के अपमान पर नीतीश-तेजस्वी मौन क्यों, जबाब दें,

बिहारियों और सनातन धर्म को गाली दिलवाकर क्या सिद्ध करना चाहती है कांग्रेस गठबंधन,

सनातन का अपमान करने बाले डी एम के औऱ बिहार महागठबंधन सभी इंडी का हिस्सा,

सनातनों के संतानों का अपमान कर 125 करोड़ सनातनी पर कैसे करेगी इंडी गठबंधन शासन,

तुष्टिकरण की राजनीति भारतीय संस्कृति को मिटाने की विचारधारा, नहीं करेगा कोई भारतीय स्वीकार,

07 दिसंबर 2023

भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के द्वारा बिहार के DNA पर आपत्तिजनक एवं अपमानजनक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौन क्यों हैं,उन्हें जबाब देना चाहिए।

श्री सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता से लेकर निचले स्तर के नेता दिन रात प्रधानमंत्री को गाली देते हैं। फिर सनातन धर्म और बिहारियों को गाली दिलवाते हैं।पिछले 9 वर्षों से कांग्रेस और गठबंधन के लोगों का गाली वाला अभियान लगातार चल रहा है। बिहारियों और सनातन धर्म को गाली दिलवाकर कांग्रेस गठबंधन क्या सिद्ध करना चाहती है?

श्री सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र ने सनातन को किस प्रकार बीमारी की संज्ञा देते हुए इसे ख़त्म करने की बात की, पूरा देश इससे अवगत है। अब उनके सांसद सेंथिल कुमार ने सनातन पर टिप्पणी की है।DMK भी इंडी गठबंधन का हिस्सा है। कांग्रेस उन्हें क्यों नहीं रोकती है?

श्री सिन्हा ने कहा कि देश में आतंकवाद,संप्रदायवाद,जातिवाद,परिवारवाद और भ्रष्टाचार का जो बीज कांग्रेस ने बोया है उसके महिमा मंडन में इनके सहयोगी भी लग गए हैं। इन लोगों ने देश और राज्यों में लंबी अवधि तक सरकार चलायी है। फिर भी इनके पास कोई विजन नहीं है।

श्री सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन समाज को बांटने औऱ देश को कमजोर करने में लगा है।ये सोचते हैं कि 125 करोड़ सनातन के संतानों का अपमान भी करेंगे औऱ उनपर शासन भी करेंगे।ये कैसे सम्भव है। तुष्टिकरण के द्वारा जो ज़हर समाज में ये घोल रहे हैं,इससे देश कमज़ोर हो रहा है।राग तो ये धर्मनिरपेक्षता का अलापते हैं।पर वास्तविक रूप में ये देश विरोधी ताक़तों को आगे बढ़ाने और उनके मार्गदर्शन में लगे हैं।टुकड़ा-टुकड़ा गैंग के लोगों ने तो अब कांग्रेस में अपनी धाक जमा ली है औऱ पार्टी पर कब्जा भी कर लिया है।

Related Post

NITIE मुंबई में NICE के दूसरे संस्करण वेस्ट जोन के फाइनल का सफल समापन, यशस्वी और ओंकार ने हासिल किया प्रथम स्थान

Posted by - जून 21, 2023 0
नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (एनआईसीई) के दूसरे संस्करण का वेस्ट जोन फाइनल बुधवार (21 जून) को नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल…

मुख्यमंत्री ने तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का किया उद्घाटन

Posted by - दिसम्बर 21, 2023 0
पटना, 21 दिसम्बर 2023 : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का दीप…

राजद कार्यालय पहुंची आंगनबाड़ी कर्मियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, प्रशांत किशोर ने कहा कि आंगनबाड़ी वर्कर हों या आशा वर्कर पटना में बुलाकर लाठीचार्ज करवाना बन गया है नियम

Posted by - नवम्बर 10, 2023 0
पटना: बिहार की राजधानी पटना में RJD ऑफिस पहुंची आंगनबाड़ी सेविकाओं और सहायिकाओं पर पटना पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसके…

अग्निपथ’ की आग में ‘जल रहा’ बिहार! बीजेपी का JDU पर निशाना, प्रशासन की भूमिका पर उठाए सवाल

Posted by - जून 18, 2022 0
बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया. बिहार में बीजेपी कार्यालयों पर हो रहे हमले पर उन्‍होंने…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp