सम्राट चौधरी ने लालू को बताया राजनीतिक कैंसर तो लालू बोले- कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा

47 0

बिहार भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को ‘राजनीतिक कैंसर’ करार दिया तो लालू यादव ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा।

पटना: बिहार भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को ‘राजनीतिक कैंसर’ करार दिया तो लालू यादव ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा। सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि कैंसर का इलाज सिरदर्द की दवा खाने से नहीं होगा।

इस पर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि “वे मेरे पिता को निशाना बना रहे हैं…वे (सम्राट चौधरी) दीमक की तरह हैं और वे धीरे-धीरे भाजपा को खोखला कर रहे हैं।” तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी हैसियत लालू यादव पर बोलने वाली नहीं है। वे शकुनी मामा के बेटे हैं, जिन्होंने महाभारत करवाया था।

बता दें कि पटना भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में कोई एक व्‍यक्ति अगर राजनीतिक कैंसर है तो उसका नाम है लालू यादव। भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव को मौजूदा वक्त में राजनीतिक कैंसर माना जाता है, जिसका इलाज भाजपा ने शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों का राजनीतिक इलाज शुरू कर दिया है। इस बार बिहार में भाजपा सरकार बनेगी।

Related Post

विज्योति सोशल वेलफेयर एन्ड एजुकेशनल ट्रस्ट के द्वारा रक्तदान् शिविर मे 20 लोगों ने रक्तदान किया

Posted by - मार्च 20, 2023 0
पटना,रक्तदान महादान, इस महादान शिविर का आयोजन कंकरबाग स्थित अलपाइन हॉस्पिटल, G-44, पी सी कॉलोनी मे नेशनल ब्लड सेंटर एंड…

राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द बिहार दौरे के बाद पटना से रवाना, हवाई अड्डे पर उन्हें विदाई दी गई

Posted by - अक्टूबर 22, 2021 0
पटना, 22 अक्टूबर 2021 :- राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविन्द तीन दिवसीय बिहार दौरे के बाद आज दोपहर विशेष विमान से…

मुख्यमंत्री ने की जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा किये.

Posted by - जुलाई 23, 2022 0
जल – जीवन – हरियाली अभियान को लेकर निरंतर प्रचार-प्रसार कराते रहें । अन्य माध्यमों के अलावा सोशल मीडिया के…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp