सुशील मोदी ने तेजस्वी को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो सारे मंदिर-मस्जिद तोड़ कर बनवाएं अस्पताल

140 0

सुशील मोदी ने कहा कि यदि लोगों को चिकित्सा के लिए अस्पताल चाहिए, तो मानसिक शांति के लिए मंदिर भी चाहिए। दवा और दुआ, दोनों की जरूरत पड़ती है। तेजस्वी यादव बताएं कि वे डेढ़ साल में एक भी नया अस्पताल क्यों नहीं बनवा सके? मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव के…

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि हिम्मत है तो स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सारे मंदिर-मस्जिद ध्वस्त कर उनकी जगह अस्पताल बनवाने की घोषणा करें। मोदी ने तेजस्वी यादव के उस बयान को फूहड़ और हिंदुओं की आस्था को जानबूझ कर आहत करने वाला बताया, जिसमें कहा गया था कि चोट लगने पर कोई मंदिर नहीं, अस्पताल जाता है।

“लालू ने कारसेवकों पर गोली चलाने का किया था समर्थन” 
सुशील मोदी ने कहा कि यदि लोगों को चिकित्सा के लिए अस्पताल चाहिए, तो मानसिक शांति के लिए मंदिर भी चाहिए। दवा और दुआ, दोनों की जरूरत पड़ती है। तेजस्वी यादव बताएं कि वे डेढ़ साल में एक भी नया अस्पताल क्यों नहीं बनवा सके? मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अयोध्या में कार सेवकों पर गोली चलाए जाने का समर्थन किया था। रेल मंत्री बनने पर उन्होंने गोधरा स्टेशन के पास 56 कारसेवकों को जिंदा जलाने की घटना के दोषियों को बचाने के लिए नया जांच आयोग गठित करने का पाप किया था। ऐसे संस्कार में पले राजद के लोग कभी मानस की निंदा करते हैं, तो कभी सरस्वती का अपमान करने का दुस्साहस करते हैं।

“राजद के संस्कार सनातन धर्म विरोधी” 
भाजपा सांसद ने कहा कि अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर एक सक्षम धार्मिक न्यास जब राम-भक्तों के दान-सहयोग से मंदिर का नवनिर्माण करा रहा हैं, तब राजद और इंडी गठबंधन के दलों की छाती क्यों फट रही है? मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण न तो भाजपा करा रही है, न इसमें करदाताओं का पैसा लग रहा है, फिर भी सनातन धर्म विरोधी पार्टियां एक समुदाय-विशेष का थोक वोट पाने के लिए रोज जहर उगल रही हैं। उन्होंने कहा कि हमें राम भी चाहिए, रोटी भी चाहिए इसलिए अयोध्या धाम को ऐसे विकसित किया जा रहा कि भव्य राम मंदिर के साथ सांस्कृतिक पुनर्जारण भी हो और पर्यटन उद्योग में हजारों लोगों को रोजी-रोजगार भी मिले।

Related Post

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का कल आएंगे नतीजे, कौन मारेगा बाजी कांग्रेस-भाजपा-जेडीएस में से 

Posted by - मई 12, 2023 0
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बुधवार को रिकॉर्ड 73.19 प्रतिशत मतदान के बाद शनिवार को होने वाली मतगणना के लिए सभी…

नीतीश कुमार ने शरद पवार और उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, PM पद के चेहरे पर पहली बार लिया नाम

Posted by - मई 11, 2023 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि अगर अधिक से अधिक विपक्षी दल एक साथ काम…

कोविड के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रोन को लेकर WHO ने चेताया- संक्रमण के बढ़ते मामलों और नए स्वरूप के मद्देनजर सतर्क रहें

Posted by - नवम्बर 27, 2021 0
एशिया क्षेत्र के लिए डब्ल्यूएचओ की क्षेत्रीय निदेशक डॉ. पूनम खेत्रपाल सिंह ने कहा, ‘हमें किसी भी कीमत पर सतर्कता…

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया पैनल लिस्ट डॉक्टर मनोज कुमार ने दी छठ महापर्व की शुभकामनाएं

Posted by - नवम्बर 17, 2023 0
पटना।भारतीय जनता पार्टी के मीडिया पैनल लिस्ट डॉक्टर मनोज कुमार ने सूर्योपासना व लोकआस्था के महापर्व छठ की समस्त देशवासियों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp