सोच हमारी विकाश आपका,नारा के साथ निकला भव्य रैली अजमा पंचायत भावी प्रत्याशी अमिता देवी का.

67 0

Patna: आज अजमा पंचायत के मुखिया पद के चुनाव के लिये भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने अपना अभियान तेज कर दिए है। जनसंपर्क की डुगडुगी बजते ही अजमा पंचायत क्षेत्र में हजारो की संख्या में अमिता देवी के कार्यकरता उनके समर्थन में आगे आये.

आज अजमा पंचायत भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने मिडिया को बताई की की  महिलाएं अब किसी से कमजोर नहीं हैं। बस उन्हें अपनी शक्ति पहचानने की जरूरत है। नारी शिक्षित होती है तो पूरे समाज को नेक रास्ता दिखाने में समर्थवान होती है।

आज मिडिया को संबोधित करते हुये भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने अजमा पंचायत के गांव के मूलभूत समस्याओं को मिडिया से रुबरू कराया। भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने कही की मेरा मुख्य उदेश अजमा पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने का है.

यह पंचायत सभी जातियों के ले कर चलने वाला पंचायत के रूप में जाना जाता है. भावी प्रत्याशी अमिता देवी कही की अभी तक इस पंचायत में विकाश का काम सही ढंग से नहीं हुआ है अजमा पंचायत में मुख्य समस्या में बिजली के पोल में लाइट, सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, सिंचाई,इंदिरा आवास राशन कार्ड की है जो यहाँ की जनता अभी तक वंचित है इन सुभिधयो से.

इस पंचायत के मुख्य गाव में सड़क की स्थिति जर्जर है। लोगों का मानना है कि पहले जो मुखिया है अगर वो  जागरूक होती तो हमलोगों को इस टूटी-फूटी सड़क पर नहीं चलना पड़ता।

 भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने कही की इस पंचायत के हर घर में शौचालय निर्माण का नारा छलावा सा लगता है। गाव के एक भी घरों में शौचालय नहीं है और शौचालय के नाम पर हजारो की लुट हुआ है इसपर आज तक कोई भी पदाधिकारी ने ध्यान नहीं दिया।

सिंचाई के लिए इन लोगों को भगवान के भरोसे रहना पड़ता है। इसकी जानकारी ग्रामीणों को नहीं मिल पाती है। भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने कही स्वास्थ्य के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है। जनवितरण प्रणाली एवं विद्यालय की स्थिति भी काफी गंभीर है। विद्यालय सही समय पर नहीं खुलते हैं।

भावी प्रत्याशी अमिता देवी ने कही की इस पंचायत के सैकड़ो अधिक युवक बाहर में काम करते हैं।

समस्या को लेकर आवाज उठाई है तो बस एक ही महिला वो है भावी प्रत्याशी अमिता देवी

उन्होंने कही कि हम विकास मॉडल के मुददा  लेकर वो जनता के बीच जायेगी।

इससे पहले उन्होंने दोपहर करीब 1 बजे रैली से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही की ये रैली नहीं है ये बदलाव की रैली है जनता अब बदलाव चाहती है.

अमिता देवी ने कही की ये पंचायत, बिचौलियों का पंचायत बन कर रह गया है अब यहाँ के लोग बदलाव चाहती है.

Related Post

मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्यवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी

Posted by - अगस्त 14, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज 77वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राज्यवासियों एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं…

माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार हजरत मखदूम सैयद शाह पीर मुहम्मद मुजीबुल्लाह कादरी रहमतुल्लाह अलैह की मजार पर चादरपोशी करते हुए

Posted by - अक्टूबर 19, 2021 0
:साथ ही बिहार में अमन ,चैन एवम तरक्की का दुआ मांगते हुए ,स्थान -खानकाह मुजिबिया फुलवारी शरीफ.
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp