हम ईमानदार और सीधे-सादे लोग, काम की राजनीति करते हैं’, रायपुर में बोले अरविंद केजरीवाल

31 0

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। विधानसभा चुनाव से पहले रायपुर में एक जन सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 76 साल से सभी पार्टियों ने धर्म के नाम पर वोट मांगे। किसी ने झूठे वादे करके जनता को ठगने का काम किया। लेकिन अच्छे स्कूल और शिक्षा के नाम पर किसी ने वोट नहीं मांगे। लेकिन हम ऐसे लोग नहीं हैं। हम ईमानदार और सीधे-सादे लोग हैं। हम काम करने की राजनीति करते हैं।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव से 6 महीने अपनी गारंटियों को पूरा करती हैं लेकिन हम चुनाव के तुरंत बाद काम करना शुरू कर देते हैं। उन्होंने पंजाब सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बने 1 से डेढ़ साल हुआ है और हमने 5-6 गारंटियों को पूरा कर दिया है। अगर आप हमें छत्तीसगढ़ में मौका देते हैं तो हम पंजाब और दिल्ली की तरह यहां भी अपनी गारंटियों को चुनाव के तुरंत बाद पूरा करेंगे।

PunjabKesari

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ बिजली में सरप्लस राज्य है लेकिन यहां गावों में सिर्फ 6-7 घंटे बिजली आती है और लोग परेशान रहते हैं। उन्होंने दिल्ली के 9 साल पहले के दिनों को याद करते हुए कहा कि दिल्ली में 2014 में 7-8 घंटे के कट लगते थे लेकिन अब हम वहां 24 घंटे बिजली दे रहे हैं। आप नेता ने गारंटी देते हुए कहा कि हमारी सरकार बनाओ यहां भी हम 24 घंटे बिजली देंगे।

PunjabKesari

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों पर इस साल राजस्थान और मध्य प्रदेश के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में कांग्रेस की सरकार है। भूपेश बघेल मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। AAP छत्तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है।

Related Post

भाजपा MLA ने सड़कों से नॉनवेज फूड स्टॉल को हटाने का दिया अल्टीमेटम

Posted by - दिसम्बर 4, 2023 0
सोशल मीडिया पर जयपुर के हवामहल विधानसभा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक आचार्य बालमुकुंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

भाजपा के संकल्प पत्र पर मीसा भारती ने कसा तंज, कहा- जो वादा 2014 में किए थे

Posted by - अप्रैल 14, 2024 0
पटनाः ​भाजपा के संकल्प पत्र पर पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले…

भारत में मक्का उत्पादन : चुनौतियाँ, अवसर और आगे बढ़ने के रास्ते

Posted by - अप्रैल 10, 2024 0
10/04/2024 मक्के की बढ़ती मांग और ज्यादा उत्पादन के दबाव के कारण आज जेनेटिक इंजीनियरिंग द्वारा विकसित (जीएम) मक्का के…

CM के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, बोले- नीतीश किस आधार पर कह रहे कि BJP के इशारों पर हुआ दंगा-फसाद

Posted by - अप्रैल 5, 2023 0
सम्राट चौधरी ने सरकार से मांग की है कि यदि सरकार इस घटना की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच करवाना…

जद(यू0) प्रदेश कार्यालय में ‘भारत रत्न’ डाॅ0 भीमराव अंबेदकर की 134वीं जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की गया

Posted by - अप्रैल 14, 2024 0
रविवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में ‘भारत रत्न’ डाॅ0 भीमराव अंबेदकर की जयंती के अवसर पर पार्टी…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp