हर महिला की होती है इस तरह सेक्स करने की इच्छा, सोच कर ही हो जाती है एक्साइटेड

162 0

जिस तरह से सेक्स सभी के लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, उसी तरह सेक्सुअल फैंटसी और इच्छाएं भी लोगों के विचारों का अहम हिस्सा होती हैं। वे सेक्स को पूरी तरह एंजॉय करने के लिए पूरी कोशिश भी करते हैं। इसके बावजूद भी ज्यादातर महिलाएं बेड पर शमीर्ली होती हैं।लेकिन इनकी उन सेक्सुअल फैंटसी को जानकर आपको आश्चर्य होगा, जिनके ये सपने देखती हैं। रूटीन सेक्स से महिलाएं जल्द बोर हो जाती हैं। इनकी कई तरह की अजीब और सेक्सी फैंटसी होती हैं, जिन्हें वे समय-समय पर पूरा करना चाहती हैं। यहां पर हम महिलाओं की कुछ ऐसी ही सेक्सुअल फैंटसी के बारे में बता रहे हैं, जिसको वे इमेजिन करती हैं।

अपने पार्टनर को दूसरे के साथ सेक्स करते हुए देखना
कई महिलाओं में यह फैंटसी होती है, कि वे अपने पार्टनर को किसी और महिला के साथ सेक्स करते हुए देखें। महिलाओं का मानना है कि यह बहुत ही सेन्सुअल और इससे अलग तरह की सेक्सुअल एक्साइमेंट होती है। कई महिलाएं अपने पार्टनर को सेक्स करता देख उसमें शामिल भी होना चाहती हैं।

फॉरबिडेन जगह पर सेक्स करना
कई महिलाएं ऐसी जगह पर सेक्स करने का सपना देखती हैं, जहां ऐसा करना मुश्किल होता हो। ऐसी जगहों पर सेक्स करते समय पकड़े जाने का रोमांच ही उनकी एड्रेनालाईन को बूस्ट करता है। इसके लिए महिलाएं लाइब्रेरी, पब्लिक टॉयलेट जैसी जगह पर सेक्सुअल रिलेशन बनाने की कोशिश जरूर करती हैं। ऐसे सीक्रेट तरीके से सेक्?स करना उन्हें बेहद पसंद आता है।

थ्रिसम होना
थ्रीसम भी महिलाओं की सेक्सुअल फैंटसी में शामिल है। यह एक ऐसी फैंटसी है, जिसका लोग आमतौर पर विरोध नहीं कर सकते। कुछ महिलाओं में अपने पार्टनर और किसी अन्य व्यक्ति के साथ थ्रीसम होने की चाहत होती है। दो लोगों के साथ एक ही समय में और एक साथ सेक्स करने के बारे में सोचना ही महिलाओं को उत्?तेजित कर देता है।

रोल-प्ले फैंटसी होना
महिलाएं रोल-प्ले को बहुत पसंद करती हैं। इस फैंटसी के बारे में सोच कर ही वे रोमांचित होती रहती हैं। रोल-प्ले के दौरान ज्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर पर हावी होना चाहती हैं। ऐसा करने से यह किसी भी बोरिंग सेक्स रूटीन को बहुत एक्साइटिंग बना देता है।

आॅफिस सेक्स करना
आॅफिस में सेक्स करने की फैंटसी भी कई महिलाओं के लिए खास होती है। जो महिलाएं आॅफिस में रोमांस का सपना देखती हैं, वे आॅफिस टेबल पर यह सब कुछ करना चाहती है। इनके लिए आॅफिस में सीक्रेट तरीके से सेक्स करना बेहद मजेदार और रोमांस से भरा हो सकता है।

खुद के डायरेक्शन में सेक्स
कुछ महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर कंट्रोल में रहकर उनके डायरेक्शन में सेक्स करे। खासतौर पर तब, जब वे किसी पब्लिक प्लेस पर हो। यह कुछ महिलाओं के लिए एक बेहद सेक्सी होता है, क्योंकि ऐसी जगहों पर महिलाएं अपनी फैंटसी को पूरा करने के लिए शांत रहकर सेक्स करना पसंद करती हैं।

Related Post

सर्वप्रिय समाजवादी नेता अखिलेश यादव की अगुवाई में पुनः यूपी में प्रचंड बहुमत से बनेगी सरकार : देवेंद्र सिंह यादव

Posted by - जुलाई 2, 2021 0
पटना : बिहार समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के शुभ अवसर पर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp