बिहार में CBI एंट्री मुद्दे पर गरमाई राजनीति, अब CM नीतीश ने दिया बयान, कहा- पता नहीं कौन क्या बोलता है!

52 0

राजद नेता शिवानंद तिवारी के अनुसार रविवार को पटना में जेडीयू कार्यालय में महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बिना सरकार की अनुमति के सीबीआई आगे से बिहार में कोई कारवाई न करे. इस मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पता नहीं कौन क्या बोलता है!

पटना. बिहार की राजनीति में इन दिनों सीबीआई और ईडी मुद्दा बना हुआ है. इसको लेकर महागठबंधन और बीजेपी के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि अब बिना सरकार की अनुमति के सीबीआई आगे से बिहार में कोई कारवाई नहीं करे, इसकी तैयारी की जा रही है. वहीं, इस मामले पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पता नहीं कौन क्या बोलता है!

शिवानंद तिवारी ने दिया था बयान

राजद नेता शिवानंद तिवारी के अनुसार रविवार को पटना में जेडीयू कार्यालय में महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बिना सरकार की अनुमति के सीबीआई आगे से बिहार में कोई कारवाई न करे. इस फैसले को अमलीजामा पहनाने के लिए बिहार सरकार ने सीबीआई को पूर्व में अपनी तरफ से दी गई सहमति शक्ति को वापस ले ली है. इस बयान के बाद बीजेपी के कई नेता महागठबंधन पर हमला बोला. वहीं, इस मुद्दे पर सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पता नहीं कौन- क्या- क्या बोलता है!

सीबीआई बिहार में सक्रिय

बता दें कि पिछले दिनों सीबीआई ने बिहार में लैंड फॉर जॉब स्कैम के मामले में छापेमारी की थी. इस मामले में सीबीआई ने लालू यादव की करीबी कई राजद नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की थी. इसी के बाद से महागठबंधन के नेताओं के द्वारा राज्य में सीबीआई को प्रतिबंधित करने की मांग उठने लगी. राजद नेताओं ने कहा की सीबीआई ने बिहार के लोगों को अपमानित किया है और सीबीआई को बिहार की जनता से माफी माँगनी चाहिए.

Related Post

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अक्टूबर 1, 2021 0
पटना, 01 अक्टूबर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

Posted by - अप्रैल 16, 2024 0
पटना:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी पर्व के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक…

राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिये वेटलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीतने पर मुख्यमंत्री ने जेरेमी लालरिनुंगा बधाई एवं शुभकामनाएं दीं

Posted by - अगस्त 1, 2022 0
पटना, 01 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के…

IRCTC घोटाला मामले में डिप्टी सीएम को नोटिस जारी, तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ीं,

Posted by - सितम्बर 17, 2022 0
पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp