प्रशांत किशोर का दावा : ‘नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, BJP के संपर्क में हैं’

61 0

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है. पीके ने कहा है कि नीतीश कुमार राज्यसभा उपसभापति के जरिए बीजेपी के संपर्क में हैं. हालांकि जेडीयू ने प्रशांत किशोर के दावे को खारिज कर दिया है.

देश के जानेमाने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने जन सुराज यात्रा के दौरान लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. पीके ने बुधवार एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ फिर से जाने का दावा किया है. उन्होंने दावा किया है कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं. वो फिर से भाजपा से हाथ मिलाएं तो हैरानी वाली बात नहीं होगी.बिहार में जन सुराज यात्रा के जरिए राजनीतिक जमीन खोज रहे प्रशांत किशोर का कहना है कि परिस्थिति अगर बनी तो वह फिर से पार्टी के साथ गठजोड़ कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर का कहना है कि नीतीश कुमार ने जदयू से राज्यसभा सदस्य और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के माध्यम से भाजपा के साथ संचार की एक लाइन खुली रखी है. उन्होंने कहा कि हरिवंश को इस कारण से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जदयू ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो.उन्होंने कहा, “लोगों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वह भाजपा में वापस जा सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं.

प्रशांत किशोर के इस दावे पर JDU के प्रवक्ता और सीनियर लीडर केसी त्यागी ने कहा कि मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से यह घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने जीवन में कभी बीजेपी के से हाथ नहीं मिलाएंगे. त्यागी ने प्रशांत किशोर के दावों का खंडन करते हुए कहा कहा कि नीतीश कुमार 50 साल से अधिक वक्त से सक्रिय राजनीति में हैं और पीके ने छह माह पहले से राजनीति शुरू की है. केसी त्यागी ने कहा कि पीके का यह दावा भ्रम फैलाने वाला है.

Related Post

मुख्यमंत्री ने छठ महापर्व को लेकर गंगा घाटों का निरीक्षण किया

Posted by - नवम्बर 3, 2021 0
पटना 03 नवम्बर 2021 : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने चार दिवसीय सूर्योपासना के महापर्व छठ पूजा के मद्देनजर गंगा…

मुख्यमंत्री के समक्ष उद्योग विभाग, सूचना प्रावैधिकी विभाग एवं पर्यटन विभाग की प्रस्तुति

Posted by - अक्टूबर 21, 2023 0
पटना, 21 अक्टूबर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के समक्ष 1 अणे मार्ग स्थित ‘नेक संवाद’ में उद्योग विभाग,…

राज्य के 07 जिलों में वज्रपात से 09 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - जुलाई 4, 2023 0
मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये अविलंब अनुग्रह अनुदान देने का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश पटना, 04 जुलाई 2023…

शिक्षा विभाग औऱ निगरानी जाँच में शिक्षकों की संख्या में अंतर चिंताजनक-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - सितम्बर 30, 2023 0
शिक्षक बहाली फर्जीवाड़े जाँच में 15444 शिक्षकों की निगरानी द्वारा तलाश जारी, निगरानी जाँच में 15444 शिक्षकों का सर्टिफिकेट फर्जी,…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp