मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने छठ की तैयारी को लेकर घाटों का किया निरीक्षण, चोट दिखाते हुए बोले- काम ही करते रहते हैं

56 0

छठ की तैयारी को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी एक्टिव रहते हैं. छठ से पहले कई बार छठ घाटों का निरीक्षण करते हैं. वहीं, फिर से नीतीश कुमार पटना के छठ घाटों का निरीक्षण किए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की.

पटना. बिहार में अभी छठ का माहौल है. इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने छठ की तैयारी को लेकर पटना के घाटों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने छठ घाट के निरीक्षण के दौरान लगी चोट को दिखाते हुए कहा कि हम काम ही करते रहते हैं.

सीएम चोट दिखाते हुए बोले- काम तो करना ही पड़ता है

नीतीश कुमार ने कहा कि 2006 से छठ घाटों का निरीक्षण कर रहे हैं. इस बार पहली बार छठ घाट के निरीक्षण के दौरान चोट लग गई. फिर भी काम तो करना ही पड़ता है. काम कर ही रहे हैं. आज छठ घाट की तैयारी को लेकर सड़क से ही निरीक्षण किए. वहीं, इस दौरान उन्होंने पिछली बार छठ घाट के निरीक्षण के दौरान लगी चोट को दिखाते हुए कहा कि काम तो करते ही रहते हैं. गाड़ी में आगे अभी पेट में चोट की वजह से नहीं बैठ रहे हैं. सीट बेल्ट आगे बांधना पड़ता है.

अधिकारियों को दिए कई निर्देश

घाटों के निरीक्षण के दौरान करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए. उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि जिस छठ घाट पर अच्छी स्थिति है. उसी घाट पर छठ व्रतियों को आने के लिए ऐलान किया जाए. जिससे ज्यादा भीड़ उस छठ घाट पर ही पहुंचे. वहीं, इस दौरान वित्त मंत्री विजय चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

छठ से पहले कई बार सीएम घाटों का करते हैं निरीक्षण

बता दें कि बिहार की सबसे महत्वपूर्ण पर्व छठ महापर्व है. इसको लेकर पूरे बिहार में काफी उत्साह रहता है. बिहार से बाहर रहने वाले सभी प्रवासी इन दिनों घर लौट आते हैं. वहीं, छठ की तैयारी को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी एक्टिव रहते हैं. छठ से पहले कई बार छठ घाटों का निरीक्षण करते हैं. वहीं, कुछ दिन पहले पटना के दीघा घाट पर निरीक्षण के दौरान सीएम नीतीश कुमार का स्टीमर जेपी सेतु से टकरा गया था. इस घटना में सीएम नीतीश कुमार को चोट आई थी.

Related Post

आपदा प्रबंधन विभाग ने 2021 आई बाढ़ के दौरान की गई कार्रवाई का ब्यौरा किया जारी, इस दौरान कितने परिवार को मिली GR की राशि

Posted by - अक्टूबर 18, 2021 0
इस वर्ष मॉनसून अवधि के दौरान राज्य में चार चरणों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हुई। बाद से कुल 31…

मुख्यमंत्री ने समाज सुधार अभियान के अंतर्गत समस्तीपुर, दरभंगा एवं मधुबनी जिले की समीक्षात्मक बैठक की

Posted by - दिसम्बर 30, 2021 0
पटना, 30 दिसम्बर 2021 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष, समस्तीपुर में समाज सुधार अभियान के…

मुख्यमंत्री ने ई-वाहन एक्सपो कार्यक्रम का फीता काटकर किया उद्घाटन

Posted by - जनवरी 11, 2024 0
पटना, 11 जनवरी 2024 : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने मौर्या होटल परिसर में आयोजित ई-वाहन एक्सपो कार्यक्रम का फीता…

सूर साम्राज्ञी श्रीमती लता मंगेशकर का निधन देश और कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति: अरविन्द सिंह

Posted by - फ़रवरी 6, 2022 0
पटना, 6 फरवरी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि सूर साम्राज्ञी भारत रत्न…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp