रोहिणी आचार्य ने सुशील कुमार मोदी की पुरानी तस्वीर को ढूंढ कर दिया जवाब,

97 0

गुरुवार को लालू यादव की बेटी रोहिणी ने ट्विटर के जरिए सुशील मोदी पर हमला बोला. उपचुनाव प्रचार प्रसार को लेकर सुशील मोदी को आंड़े हाथों लिया.

पटना: बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर हलचल तेज है. बिहार की महागठबंधन सरकार और विपक्ष प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. गुरुवार को मोकामा में बीजेपी उम्मीदवार के वोट के लिए प्रचार में पहुंचे सुशील मोदी ने कहा कि मोकामा में अब आरजेडी कल्चर नहीं चलेगा, गुंडा गर्दी नहीं चलेगी. अनंत सिंह का राज खत्म हो गया है. इसी पर लालू यादव की बेटी  रोहिणी आचार्य ने बीजेपी नेता सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए हमला बोला. सोशल मीडिया पर अनंत सिंह के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए रोहिणी जमकर भड़कीं हैं.

अनंत सिंह के साथ सुशील मोदी की पुरानी तस्वीर शेयर कर भड़कीं रोहिणी

रोहिणी ट्विटर पर लिखती हैं कि “गजब थेथर इंसान है. ये तस्वीर इस बात की दे रही है. गवाही सुशील मोदी के झूठ की नहीं कोई है सानी. सारा अवगुण इसके अंदर मौजूद है फिर भी दूसरे को नैतिकता का पाठ पढ़ाते रहना इसकी दिनचर्या बन गया है. क्या इस मुंह टेढ़वा का जुबान इस लायक है ललन सिंह जैसे बाहुबली के लिए वोट मांगेगा? रोहिणी ने उपचुनाव में बीजेपी की ओर से खड़ीं उम्मीदवार ललन सिंह की पत्नी के चुनाव प्रचार को लेकर सुशील मोदी पर निशाना साधा है. जो तस्वीर रोहिणी ने शेयर की है ये उस वक्त की है जब अनंत सिंह मोकामा के एमएलए हुआ करते थे. उस दौरान सुशील मोदी ने उनकी ओर मदद का हाथ बढ़ाया था

मोकामा पहुंचे थे बीजेपी नेता सुशील मोदी

इधर, गुरुवार को मोकामा में प्रचार के दौरान सुशील मोदी ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरजेडी को गुंडो की पार्टी बताया. साथ ही अनंत सिंह पर निशाना साधा. कहा कि अनंत सिंह का दौर खत्म हो चुका है. उनकी  पत्नी नीलम देवी अब चुनाव नहीं जीत सकती. अनंत सिंह को सजा मिली है. वह दस साल तक जेल में रहेंगे. उनकी अब कोई चलती नहीं होनी है. साथ ही कहा कि यहां गुंडागर्दी नहीं चलेगी जो पहले से होती आई है. इसी पर भड़की रोहिणी ने सुशील मोदी को आड़े हाथों ले लिया.

Related Post

भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे: अरविन्द सिंह

Posted by - जनवरी 5, 2022 0
 5 जनवरी, पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि भारत के इतिहास…

क्या सम्राट चौधरी होंगे बिहार BJP का CM चेहरा! गिरिराज सिंह बोले- प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा सबसे काबिल

Posted by - मई 3, 2023 0
वहीं गिरिराज सिंह के बयान के बाद जेडीयू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा है…

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे चार दिवसीय बिहार यात्रा पर 21 जनवरी को पटना पहुंचेंगे

Posted by - जनवरी 20, 2022 0
पटना, बक्सर और रामगढ़ में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे पटना, 20 जनवरी 2022 केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp