महागठबंधन पर बरसे मुकेश सहनी, कहा- हमारी लड़ाई बीजेपी से नहीं, बल्कि महागठबंधन से है

61 0

कुढ़नी के बाद लोकसभा में भी अब आजमाएंगे किस्मत भूमिहार को एक सीट देने का वादा किया। वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि वर्ष 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में एक सीट भूमिहार को दूंगा ताकि कुढ़नी को सम्मान मिल सकें। मुकेश सहनी ने कहा की हमने पहले…

मुजफ्फरपुरः बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार का नामांकन कराकर बागी तेवर अपनाते हुए महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई में बीजेपी कहीं नहीं है, हमारी लड़ाई बस महागठबंधन से है।

कुढ़नी के बाद लोकसभा में भी अब आजमाएंगे किस्मत भूमिहार को एक सीट देने का वादा किया। वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि वर्ष 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में एक सीट भूमिहार को दूंगा ताकि कुढ़नी को सम्मान मिल सकें। मुकेश सहनी ने कहा की हमने पहले ही घोषणा की थी कि कुढ़नी से जरूर चुनाव लड़ेंगे, जिस युवा को उम्मीदवार बनाया है, इसपर विश्वास जताया है। हम एक लाख वोट के समीकरण को साधेंगे। साथ ही कहा कि अति पिछड़ा वर्ग के लिए लड़ाई लड़ते हुए यहां आया हूं। अगर यह टिकट निषाद को देता तो सम्मान नहीं मिलता, इसलिए राजनीति को लेकर के हर जाति के लोगों को आगे करने का काम करेंगे।

वहीं साथ ही मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी लड़ाई में बीजेपी कहीं नहीं है। हमारी लड़ाई बस महागठबंधन से है। बता दें कि बिहार विधानसभा के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए विकासशील इंसान पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने नीलाभ कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। बीते मंगलवार को मुकेश साहनी ने खुद कैंडिडेट का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर भूमिहार जाति के नीलाभ को अपनी तरफ से शुभकामनाएं भी दी।

Related Post

पंचायत चुनाव में दम दिखाने को तैयार है ‘बक्सर जिला, डुमरांव प्रखंड के छतनवार पंचायत के रहने वाले सरौरा गांव के युवा नेता’- प्रदीप सिंह कुशवाहा.

Posted by - सितम्बर 5, 2021 0
आज मिडिया को संबोधित करते हुये युवा नेता प्रदीप सिंह कुशवाहा ने छतनवार पंचायत के सरौरा गांव के लोग मूलभूत…

इतिहास बदलने वालों से देश को बचाना है”, CM नीतीश बोले- ये लोग काम नहीं , केवल प्रचार करते हैं

Posted by - मई 29, 2023 0
नीतीश कुमार ने रविवार को जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में बिहार प्रदेश जदयू के प्रभारी पदाधिकारियों की दो दिवसीय…

कुशवाहा के JDU छोड़ने पर बोले ललन सिंह- उपेंद्र ने जो JDU को मजबूत करने का दावा किया वो खोखला

Posted by - फ़रवरी 20, 2023 0
ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पहली बार जब विधायक बने थे। विधायक दल का नेता का चुनाव हो…

RJD के स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव बन गये RJD अध्यक्ष ! अब लालू यादव क्या करेंगे?

Posted by - जुलाई 10, 2021 0
आरजेडी के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान एक भारी गड़बड़ी हो गयी। कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव की जगह अचानक…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp