पटना में दबंगों घर में घुसकर की मारपीट; कई चार पहिया वाहनों में की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल

69 0

पटना में दबंगों घर में घुसकर की मारपीट; कई चार पहिया वाहनों में की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल

फुलवारीशरीफ। पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगनपुरा रोड ब्रह्मपुर में एक घर में घुसकर दबंगों ने जमकर तांडव मचाया। करीब दर्जनभर लोग एक घर में घुसे और वहां मारपीट करते हुए एक शख्स को बुरी तरह जख्मी कर दिया। इतना ही नहीं घर में  घुसकर कई कमरों में तोड़फोड़ करते हुए वहां परिसर में खड़ी चार लग्जरी वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की।इस तोड़फोड़ में चार लग्जरी वाहनों के शीशे बुरी तरह चकनाचूर हो गए। एक जिप्सी, एक i20 कार ,एक फॉर्चूनर एवम एक अन्य लग्जरी वाहन में लाठी-डंडों से तोड़फोड़ करते हुए बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस मारपीट के दौरान घर में मौजूद लोग डरे सहमे छत पर जाकर मोबाइल से वीडियो बनाने लगे।

इस दौरान गाली गलौज करते हुए  मारपीट करने वाले ही पत्थर चला कर छत पर लोगों को भी निशाना बनाने से नहीं चूके।वही गंभीर हालत में जख्मी एक शख्स को पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। रामकृष्ण नगर थाना पुलिस सूचना मिलने के बाद पहुंची और छानबीन में जुट गई। इस मारपीट और तोड़फोड़ का वायरल वीडियो में कई सुरक्षाकर्मी वाले ड्रेस पहने लोग भी दिख रहे हैं जो तोड़फोड़ करने में लगे थे। बताया जाता है कि मारपीट करने वाले एक नामचीन स्कूल के कर्ताधर्ता है। उनके विद्यालय के गार्ड भी मारपीट में शामिल थे।

वही रामकृष्णा नगर थाना अध्यक्ष जहांगीर आलम ने बताया कि अर्जुन सिंह के घर में घुसकर रंजन सिंह के परिवार के लोगो ने मारपीट व तोड़फोड़ किया है। इस मारपीट में अर्जुन सिंह का भाई भीम सिंह बुरी तरह जख्मी हुआ है जिसका इलाज पीएमसीएच में हो रहा है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इन दोनों परिवार आपस में पट्टीदार है और दोनों में कई वर्षों से संपत्ति विवाद को लेकर झगड़ा चला रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि रंजन सिंह के परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया है कि अर्जुन सिंह के परिवार वाले उनके परिवार के एक सदस्य के साथ गाली गलौज और मारपीट किया। इसके बाद प्रतिक्रिया स्वरूप यह पूरा विवाद हुआ। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है  मारपीट तोड़फोड़ का जो वीडियो मोबाइल में लिया गया है उसकी भी छानबीन की जा रही है।

Related Post

जयमाल के समय पटना के वार्ड पार्षद की पत्नीर हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली, अस्पताल में मौत

Posted by - नवम्बर 30, 2021 0
पटना। दुखद खबर पटना के दानापुर में वार्ड पार्षद की पत्नी को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली अस्पताल में मौत…

बाकरगंज सोना लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 9 किलो सोना के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

Posted by - जनवरी 24, 2022 0
  राजधानी पटना के बाकरगंज सोना लूट कांड में संलिप्त चार अपराधियों को पटना पुलिस ने जहानाबाद से गिरफ्तार कर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp