कांग्रेस पार्टी घृणा एवं द्वेष की राजनीति कर रही है- श्रवण अग्रवाल

68 0

पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता वहां के कांग्रेस के पूर्व मंत्री के द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के उपर दिये गये आपत्तिजनक बयान तथा उक्त  कांग्रेस  नेता के द्वारा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व गाँधी परिवार के आदेश पर सार्वजनिक रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की हत्या की बात और उनके हत्या करने के लिए तत्पर रहो के बात को बेहद ही गंभीर बताते हुए  कांग्रेस  नेता के इस बयान को कड़े एवं कठोर शब्दों में निंदा और भत्र्सना की।

राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के उपर कांग्रेंस नेताओं के द्वारा सोची-समझी साजिश केे तहत लगातार अपमानजनक और आपत्तिजनक बयान दिया जाता रहा है। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में घृणा और नफरत की राजनीति को बढ़ावा दे रही है। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के द्वारा गुजरात चुनाव प्रचार के समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के उपर दिये गये आपत्तिजनक बयान के बाद गुजरात की जनता ने  कांग्रेस  को करारा जवाब दिया जिसका नतीजा यह हुआ कि कांग्रेस  गुजरात में बुरी तरह से पराजीत हुई, सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, मणिशंकर अîर, दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस  नेताओं ने जब-जब नरेन्द्र मोदी जी का नाम लेकर उनपर निजी हमला बोला और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया तो उसका करारा जवाब और कांग्रेस  को करारा तमाचा जड़ने का काम देश की जनता ने किया और  कांग्रेस  गर्त में चली गयी।

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और  कांग्रेस  के नेता के द्वारा नरेन्द्र मोदी जी के उपर दिया गया बयान कांग्रेस  के लिए आत्मघाती साबित होगा, 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त भारत होगा और देश से बची – खुची कांग्रेस का खात्मा करने का काम देश की जनता करेगी। कांग्रेस नेता ने अपने बयान से पूरे राष्ट्र का अपमान किया है और देश की अस्मिता और गौरव के प्रतीक नरेंद्र मोदी जी की हत्या की इच्छा रखने वाले कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं का 2024 के लोकसभा चुनाव में राजनीतिक कब्र खोदकर उसमें दफन करने का काम देश के जनता की जनता करेगी।

Related Post

पूर्व जदयू नेता के घर मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने बेटे के साथ किया गिरफ्तार

Posted by - अगस्त 26, 2022 0
पुलिस ने पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार के घर छापेमारी की. इस दौरान सदर थाना की पुलिस ने लगभग…

सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद लालू यादव से मिलने मीसा भारती के घर पहुंचे राहुल गांधी,  I.N.D.I.A संयोजक बनाने पर हो सकती है चर्चा

Posted by - अगस्त 4, 2023 0
सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहली मुलाकात करने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद…

मुख्यमंत्री राहत कोष में विभिन्न बोर्ड / निगम द्वारा दी गई 130.53 करोड़ रूपये की सहायता राशि

Posted by - मार्च 27, 2023 0
बिहार मेडिकल सर्विसेज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 25 करोड़ रूपये, बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड ने 15 करोड़…

बिहार के कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के माननीय मंत्री जीतेन्द्र कुमार राय ने किया- अर्चना सोनी को सम्मानित ।

Posted by - जनवरी 14, 2024 0
अनिल कुमार मुखर्जी दा के नाम पर सम्मान पाना मेरे लिए गौरव की बात है : अर्चना सोनी पटना-, कालिदास…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp