नगर निकाय चुनाव में चमकी इस प्रत्याशी की किस्मत, दो पत्नियों सहित खुद भी हासिल की जीत

56 0

दोनों पत्नियों को वार्ड पार्षद के चुनाव में जीत दिलवाने वाले आफ़ताब आलम को मुख्य पार्षद की जिम्मेवारी मिली है. पटना से सटे फुलवारीशरीफ इलाके में इस परिवार का राजनीति में काफी दबदबा है.

हाइलाइट्स

बिहार में हुए पहले चरण के नगर निकाय चुनाव के नतीजे मंगलवार को जारी किये जा रहे हैं
आफताब ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में जीत हासिल की है
उनकी एक पत्नी इस चुनाव में निर्विरोध चुनी गई हैं

पटना. बिहार में जारी नगर निकाय चुनाव के बीच पहले चरण के नतीजे मंगलवार को घोषित किये जा रहे हैं. नगर निकाय चुनाव में जहां कई प्रत्याशियों को जो दिग्गज राजनेताओं के परिवार से हैं या उनके संबंधी हैं को हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं कई लोगों के खाते में जीत स्पेशल अंदाज में आई है. ऐसी ही एक जीत पटना से सटे दानापुर इलाके में एक प्रत्याशी को मिली है.

फुलवारी शरीफ नगर परिषद में एक बार फिर से आफताब आलम ने बड़े वोटों के अंतर से जीत हासिल की है. यही नहीं इस प्रत्याशी की एक खास बात ये भी है कि इनकी दो पत्नियां भी वार्ड से पार्षद पद के लिये चुनाव लड़ीं और दोनों की दोनों पत्नियों ने भी जीत हासिल की है. एक पत्नी नाजनी परवीन ने 15 नंबर वार्ड से निर्विरोध जीत हासिल की है तो वहीं दूसरी पूर्व अध्यक्ष रह चुकी खलदा यूसुफ ने 17 नंबर वार्ड से अपनी जीत हासिल की है. यानी इस निकाय में जहां पति मुख्य पार्षद होंगे तो उनकी दोनों पत्नियां पार्षद होंगी.

आफताब ने कहा कि जनता ने हमारी दोनों पत्नियों को भी जिताया है. एक पत्नी को निर्विरोध जिताया है जबकि दूसरे को जनता ने जिताया है. दोनों पत्नियों को पार्षद की जिम्मेदारी दी है मुझे चेयरमैन की जिम्मेदारी मिली है और सभी जनता की आशा और आकांक्षा पर पूरी तरह से खरे उतरेंगे हम. मालूम हो कि खालदा यूसुफ पहले भी दो बार चेयरमैन रह चुकी हैं. लगभग 10 वर्षों तक वो चेयरमैन रह चुकी हैं और इस बार फिर जीती हैं. पूर्व चेयरमैन और फिर से जीत कर आईं खालदा यूसुफ ने कहा कि बहुत खुश हैं हम.

हमने बहुत से काम किये थे, ये जीत उसी का परिणाम है. जो भी काम इलाके में बचा है वो सभी को पूरा कर के रहूंगी. आफताब की दूसरी पत्नी जो निर्विरोध जीत कर जनता के बीच आई हैं ने कहा कि जो काम बाकी रह गया है वो सारे काम हम देखेंगे और करेंगे. जनता का प्यार है कि मैं निर्विरोध जीती हूं और हमारे पति को भी जनता ने मुख्य पार्षद चुना है. फुलवारीशरीफ इलाके में बंपर जीत हासिल करने के बाद अब पति और दोनों पत्नियां मिलकर जनता का विकास करने की बात कह रही हैं.

सभी ने अपनी जीत के बाद जनता का धन्यवाद देते हुए विकास करने की बात कही है. परिवार का कहना है कि चुनाव में वोट की सुनामी आ गई है. लोगों में इतना उत्साह था कि कहने लायक नहीं है. उम्मीद से ज्यादा हमें वोट मिला. हम जनता के बीच शुरू से रहे हैं और उसी का परिणाम है कि आज जीत करके दोबारा आए हैं. हमें दोबारा जनता ने गले लगाया है अब जनता के प्रति पूरी तरह से डायरेक्ट जवाब देह हो गए हैं.

Related Post

जातीय जनगणना के मुद्दे पर एनडीए से दूर हो सकते हैं नीतीश, बन सकता नया गठबंधन!

Posted by - जनवरी 8, 2022 0
मुरली मनोहर श्रीवास्तव जातीय जनगणना पर देश का सियासी पारा दिनोंदिन चढ़ता ही जा रहा है। भाजपा नेता जहां इस…

पटना में नगरनिगम चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा:मेयर प्रत्याशी विनीता बिट्टु सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया

Posted by - सितम्बर 21, 2022 0
पटना : आज विनीता बिट्टु सिंह ने पटना नगरनिगम के मेयर पद के होने वाले चुनाव में अपना नामांकन कर…

CM नीतीश के राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने की चर्चा ने बढाया सियासी पारा, RJD ने दी शुभकामनाएं,

Posted by - फ़रवरी 22, 2022 0
आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि बिहारी होने के नाते तो हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति बनें. उनके साथ…

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- डबल इंजन के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा है सामूहिक आत्‍महत्‍या की घटना

Posted by - जून 6, 2022 0
बिहार में एक परिवार की सामूहिक आत्‍महत्‍या की घटना के लिए तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp