भाजपा भ्रष्टाचारमुक्त तो नीतीश कुमार भ्रष्टाचारयुक्त बिहार बनाने का कर रहे तिकड़म- विजय सिन्हा

42 0

नीतीश कुमार अगर पीएम पद के उम्मीदवार बने तो बीजेपी का रास्ता और आसान

* कुर्सी के लालच में जेपी, लोहिया, कर्पूरी के सिद्धांतों को नीतीश ने दिया तिलांजलि

पटना, 19.02.2023

बिहार विधान सभा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पीएम पद के कंडिडेट बनने के लिए नीतीश कुमार कांग्रेस के आगे गिड़गिड़ा रहे हैं। जेपी, लोहिया व कर्पूरी के गैरकांग्रेसवाद के सिद्धांत को तिलांजलि देने वाले नीतीश कुमार को कुछ माह पहले कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी ने अपने दरवाजे से बैरंग वापस कर उन्हें उनकी औकात बता दी थी। एक ओर भाजपा पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचारमुक्त भारत बनाने का अभियान चला रहा है तो नीतीश कुमार कांग्रेस व राजद जैसे भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठकर भ्रष्टाचारयुक्त देश बनाने का तिकड़म कर रहे हैं।

श्री सिन्हा ने कहा कि अगर यूपीए राहुल गांधी के बजाय नीतीश कुमार को अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मान ले तो भाजपा दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीत जाएगी। वैसे जदयू की हैसियत बिहार में अपने बूते सिंगल डिजिट की भी नहीं है। जिस राजद के भरोसे नीतीश कुमार झांसे की राजनीति कर रहे हैं, वैसे में बीजेपी का रास्ता और आसान ही गया है।

उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में अप्रसांगिक हो चुके नीतीश कुमार विश्वसनीयता के घोर संकट के दौर से गुजर रहे हैं। नीतीश कुमार से बिहार तो सम्भल नहीं रहा है भरष्टाचारी राजद के झाड़ पर चढ़ाने से पीएम का सपना देख रहे हैं, जिसकी दूर-दूर तक कोई वैकेन्सी ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि 2024 और 2025 में भाजपा बिहार की जनता को नीतीश कुमार से मुक्ति दिलाने का काम करेगी और बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। नीतीश कुमार जा अवसान अब करीब आ चुका है। बिहार की जनता मौकापरस्त विश्वासघाती नीतीश कुमार को अब कभी स्वीकार नहीं करेगी।

Related Post

बिहार को नफरत की आग में झोंकना चाह रहे हैं शिक्षा मंत्री- विजय सिन्हा

Posted by - जनवरी 12, 2023 0
मुख्यमंत्री अविलम्ब मंत्री को बर्खास्त करें या उनके बयान पर अपना स्टैंड साफ करें * तुष्टिकरण और वोटों के ध्रुवीकरण…

इतिहास बदलने वालों से देश को बचाना है”, CM नीतीश बोले- ये लोग काम नहीं , केवल प्रचार करते हैं

Posted by - मई 29, 2023 0
नीतीश कुमार ने रविवार को जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में बिहार प्रदेश जदयू के प्रभारी पदाधिकारियों की दो दिवसीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp