युवा विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रुद्र प्रताप कुशवाहा चौरासी कल्याण समिति के बैनर तले 29 से 31 मार्च तक मधुबनी में आयोजित होने वाले कुशवाहा समाज के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

69 0

पटना। युवा विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रुद्र प्रताप कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि सम्राट अशोक के जन्मतिथि के मौके पर सकल चौरासी कल्याण समिति के बैनर तले 29 से 31 मार्च तक मधुबनी में आयोजित होने वाले कुशवाहा समाज के जिला स्तरीय भोज व चिंतन शिविर में वे मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इसके लिए समिति ने उन्हें आमंत्रण दिया है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। इस भोज में मधुबनी के 85 गांव के कुशवाहा समाज के लोग शामिल होंगे। सामाजिक स्तर पर होने वाले इस भोज में तकरीबन 50 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है।
इस दौरान उन्होंने हाजीपुर स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे सीने में एक ओर सम्राट अशोक तो दूसरी ओर शहीद जगदेव बाबू बसते हैं। उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा का नाम लिए बगैर कहा कि कुशवाहा समाज के नेता महात्मा गांधी को माला पहनाकर विरासत बचाओ यात्रा कर रहे हैं लेकिन मौर्य के राजा सम्राट अशोक को बिल्कुल भुला दिए। कहा कि एक बार फिर मौर्यवंशी जागेगा और ऐसे नेताओं को सबक सिखाएगा। उन्होंने कहा कि 2025 से पहले राजधानी पटना के गांधी मैदान में सम्राट अशोक का प्रतिमा स्थापित करेंगे, इसके लिए उन्हें कोई भी कुर्बानी देना पड़ेगा तो देंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम सम्राट अशोक के सपनों का भारत बनाएंगे। इस मौके पर युवा विचार मंच के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Post

दिव्यांगजनों के शारीरिक और मानसिक विकास हेतू दिव्यांग खेल-कुद के लिए वार्षिक खेल पंचांग 2022-23 का किया गया प्रस्तुतिकरण।

Posted by - अप्रैल 23, 2022 0
पटना 23 अप्रैल, 2022: आज बिहार की राजधानी पटना के सोन भवन के सफाड़ बिजनेस सेंटर में अपराहन 1:30 बजे…

राजधानी में हुए हादसे पर मंत्री मंगल पांडेय ने जताया दुख

Posted by - अप्रैल 16, 2024 0
पटना,16/04/2024स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री श्री मंगल पांडेय ने राजधानी पटना के न्यू बाईपास रामलखन पथ मोड़ के समीप हुए हादसे…

RJD MLC को सरकार ने बना दिया BJP का नेता! सुनील सिंह ने जताई आपत्ति, कहा- यह ऊपर से साहब जी का ही आदेश

Posted by - अगस्त 12, 2023 0
इसे लेकर सुनील सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर…

महादलित टोला में आयोजित झंडोतोलन कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री.

Posted by - अगस्त 15, 2023 0
पटना, 15 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार 77 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महादलित टोला में आयोजित…

मुख्यमंत्री ने हवाई सर्वेक्षण कर जहानाबाद, गया एवं औरंगाबाद जिले में अल्प वर्षापात के कारण उत्पन्न स्थिति का लिया जायजा, अधिकारियों को दिये आवश्यक निर्देश

Posted by - अगस्त 19, 2022 0
पटना, 19 अगस्त 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज हवाई सर्वेक्षण कर जहानाबाद, गया एवं औरंगाबाद जिले में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp