सरकार अपनी खामियों को छुपाने के लिए मीडिया बंधुओं पर कर रही है झूठा केस – विजय कुमार सिन्हा

60 0

भाजपा की सरकार आई तो अपराधियों का संपत्ति होगा जप्त- विजय कुमार सिन्हा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रदेश में बढ़ रहे हैं अपराध, भ्रष्टाचार और तमिलनाडु में मजदूरों की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है श्री सिन्हा ने कहा कि प्रदेश में अपराध,भ्रष्टाचार चरम पर है। लेकिन माननीय मुख्यमंत्री जी सत्ता सुख भोगने में इस कदर व्यस्त हैं कि उनको जनता का दर्द दिखाई नहीं पड़ता। छपरा का जिक्र करते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि विगत दिन पूर्व जिस तरीके से छपरा में दो युवकों को पीट-पीट कर हत्या कर दिया गया था लेकिन इस खबर को दिखाने वाले मीडिया बंधुओं पर गलत तरीके झूठा एफआईआर कर उनको फसाया गया। सिन्हा ने कहा कि देश के चौथे स्तंभ पत्रकार होते हैं लेकिन जिस तरीके से मीडिया बंधुओं को खबर प्रकाशन और प्रकाशित के लिए तानाशाही कानून तरीके से फसाया जा रहा है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है।

श्री सिन्हा ने कहा कि सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों की जमात बैठी है तो इंसाफ की मांग किस से किया जाए। सिन्हा ने आगे कहा कि मुजफ्फरपुर के कांटी हत्याकांड में शामिल मंत्री को शीघ्र बर्खास्त कर गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि 9/2/23 को कांटी कोठिया ऐस डेक के पास राहुल सहनी की हत्या की गई। हत्या के विरुद्ध मृतक के पिता श्री लाल बाबू सहनी एवं अन्य ग्रामीणों द्वारा कांटी थानाध्यक्ष को आवेदन दिया गया जिसे स्वीकार नहीं किया गया। आवेदन में मंत्री एवं अन्य अपराधियों की हत्या में संलिप्तता की चर्चा थी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मंत्री के दबाव में थाना अध्यक्ष द्वारा शव देने के नाम पर सादे कागज पर अंगूठा भी लगवाया गया। अफसोस की बात यह कि अभी तक कोई कार्रवाई नहीं गई। मृतक के परिवार पर आवेदन वापस लेने का दबाव मंत्री के समर्थकों द्वारा दिया जा रहा है। वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा सदन में घोषणा के बाद भी मंत्री की भूमिका की न तो जांच हुई और न ही कोई कार्रवाई की गई।

श्री सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री जो कहते हैं ” ना बचाते हैं और ना फंसाते हैं” यह बिल्कुल झूठा और बेबुनियाद बातें हैं बिहार की जनता जान चुकी है कि आज किस तरीके से बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार बडा है लेकिन मुख्यमंत्री जी इसको जनता राज बताने में लगे हैं लेकिन अब यह जनता राज नहीं गुंडाराज बन चुका है। श्री सिन्हा ने आगे कहा कि अगर बिहार में भाजपा की सरकार आती है तो जितने भी महागठबंधन की सरकार में अपराधियों के गोलियों से या फिर अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने वाले परिजनों को अपराधियों के ऊपर स्पीडी ट्रायल चलाएंगे और उनका संपत्ति जप्त कर उनके घरों पर बोलो बुलडोजर चलाया जाएगा।

तमिलनाडु के वीडियो को लेकर श्री सिन्हा ने कहा कि अगर तमिलनाडु का वीडियो गलत है तो इसका रिपोर्ट सदन पटल पर रखा जाए और जितने भी तमिलनाडु से मजदूर घर वापस आए हैं उनसे जाकर बात करके सही सूचना की जानकारी दी जाए।

Related Post

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे दो दिवसीय यात्रा पर रविवार देर शाम पटना पहुंचेंगे पटना/बक्सर/रोहतास/ कैमूर

Posted by - फ़रवरी 20, 2022 0
20 फरवरी 2022 केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे…

निजी विद्यालयों को बंद करने के वजाय इन्हें सुधारने हेतु कार्रवाई क्यों नहीं?-विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जून 11, 2023 0
निजी विद्यालय बंद करने का निर्णय चरवाहा विद्यालय पुनः शुरू करने की मंशा से प्रेरित—विजय कुमार सिन्हा अभावग्रस्त सरकारी विद्यालय…

उम्र के आखिरी पड़ाव पर लालू जी करें राजनीति से परहेज,विजय कुमार सिन्हा

Posted by - मई 7, 2023 0
मणिपुर सहित उत्तर पूर्बी राज्यों को प्रधानमंत्री द्वारा देश की मुख्य धारा में जोड़ने का परिणाम है उन राज्यों में…

रामायण हिन्दू संस्कृतियों और हिंदुओं का अपमान करना ही राजद एवं महागठबंधन के नेताओं का आदत बन गया है : अरविन्द सिंह

Posted by - जून 16, 2023 0
पटना, 16 जून: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द सिंह ने कहा है कि राजद और महागठबंधन के नेताओं…

चिराग पासवान का नीतीश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल, 15 फरवरी को निकालेंगे राजभवन तक मार्च

Posted by - फ़रवरी 12, 2022 0
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने बताया कि चिराग पासवान 15 मार्च को राजभवन मार्च में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp