राहुल गांधी, केजरीवाल, लालू सभी भ्रष्टाचारी एक हो रहे, CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर बोले सम्राट चौधरी

51 0

पटना: सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता अभियान सह वृक्षारोपण अभियान चला रही और इसी क्रम में पटना के गर्दनीबाग स्थित कच्ची तालाब के पास बिहार बीजेपी की ओर से स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस मौके पर बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी साफ सफाई करने में अपना योगदान दिया। इस दौरान सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा यह स्वाभाविक है। वहां सारे कचरे एक साथ मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कचरे इसलिए कहा क्योंकि वहां सब लोग भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं।

“दिल्ली में सारे कचरे एक साथ मिल रहे”
लालू यादव के चरण में सबसे पहले नीतीश कुमार गिरे। इसके बाद वहां से वो राहुल गांधी के पास गए फिर केजरीवाल के पास गए और इन सब को आप जब देखेंगे तो यह सारे लोग इस देश में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन चुके है। आज मैंने देखा किसी व्यक्ति ने एक फोटो लगाया है कि खरगे अगली बार राष्ट्रपति बनना चाहते हैं। उसके बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं  तो सब लोगों की अगर इच्छा प्रधानमंत्री बनने की हैं तो नीतीश कुमार किसको जोड़ेंगे।

“बिहार की चिंता करें मुख्यमंत्री”
सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर सब लोग मिलकर कोई बात करते तो कोई बात थी और नीतीश कुमार करने क्या गए है, ये पता नहीं चल पा रहा। बिहार के मुख्यमंत्री हैं उनको बिहार की चिंता करनी चाहिए। राज्य में दंगा हो रहा है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है, लोग बेरोजगारी के लिए सड़क पर आंदोलन कर रहे है और नीतीश कुमार फाइव स्टार होटल में आराम कर रहे हैं ।

वहीं सम्राट चौधरी ने कहा लगातार हमारे कार्यक्रम चल रहे हैं और हमारा तो स्थापना दिवस था उस दिन से शुरुआत की है और कल महात्मा फुले की जयंती थी और उसमें 5,000 से अधिक लोगों ने सदस्यता ग्रहण की और आज हम लोग सफाई अभियान चला रहे हैं। कल भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कल पूरे बिहार में अभियान चलेगा और हर बूथ पर हम लोग बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

Related Post

महंगाई के मोर्चे पर लगातार काम कर रही मोदी सरकार, नतीजा सामने है: अरविन्द सिंह, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा, बिहार!

Posted by - अप्रैल 13, 2023 0
पटना, 13 अप्रैल : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि केंद्र की नरेंद्र…

CM की रैली पर चिराग पासवान का तंज,नीतीश को बिहार में कोई सुनता नहीं और वह बनारस जाएंगे

Posted by - दिसम्बर 10, 2023 0
पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है।…

यह देश किसी के बाप का नहीं…दोषी हूं तो सूली पर चढ़ा दो”, जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दहाड़े आनंद मोहन

Posted by - मई 11, 2023 0
दरअसल, फारबिसगंज में बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा का अनावरण समारोह था। इस समारोह में आनंद मोहन सिंह और…

प्रशांत किशोर एक बार फिर BJP के फैन’ हुए नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर हुई कार्रवाई के बाद कह दी बड़ी बात

Posted by - जून 8, 2022 0
प्रशांत किशोर ने कहा कि समाज में जाति-धर्म के नाम पर आग फैलाने वाले लोगों के साथ शक्ति से निबटना…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp