युवराज सिंह ने खोली बिहार की पहली क्रिकेट एकेडमी तो भामाशाह की जयंती पर CM नीतीश ने दी भावनीय श्रद्धांजलि, पढ़ें Top 10 News

60 0

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बिहार के पूर्णिया में जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में अपनी क्रिकेट अकादमी “युवराज सिंह सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस” लॉन्च की है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बिहार के पूर्णिया में जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में अपनी क्रिकेट अकादमी “युवराज सिंह सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस” लॉन्च की है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शूरवीर दानवीर भामाशाह जी की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में पुनाईचक पार्क स्थित शूरवीर दानवीर भामाशाह जी की आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया और अपनी श्रद्धांजलि दी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर…

शूरवीर दानवीर भामाशाह की जयंती पर CM नीतीश ने पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शूरवीर दानवीर भामाशाह जी की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में पुनाईचक पार्क स्थित शूरवीर दानवीर भामाशाह जी की आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया और अपनी श्रद्धांजलि दी।

युवराज सिंह ने खोली बिहार की पहली क्रिकेट एकेडमी
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बिहार के पूर्णिया में जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में अपनी क्रिकेट अकादमी “युवराज सिंह सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस” लॉन्च की है। ये बिहार का पहला क्रिकेट अकादमी होगा।

CM नीतीश को मोदी का करारा जवाब
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनंद मोहन की रिहाई पर मचे घमासान को लेकर कहा था कि भाजपा के लोग पहले इसकी मांग कर रहे थे अब जब रिहाई हो गई तो विरोध कर रहे हैं। वहीं नीतीश कुमार के आरोप का जवाब देते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि हमने रिहाई की मांग की थी, लेकिन यह नहीं कहा था कि जेल मैनुअल में ही संशोधन कर दीजिए।

CM नीतीश ने शास्त्रीनगर में वरीय पदाधिकारियों के आवास और योग एवं ध्यान केंद्र परिसर का किया उद्घाटन
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना के शास्त्रीनगर में नवनिर्मित वरीय पदाधिकारियों के आवास का शिलापट्ट अनावरण कर एवं फीता काटकर उद्घाटन किया।

“Anand Mohan की रिहाई की मांग करने वाले अब कर रहे विरोध”
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी की हत्या मामले में जेल में रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर मचे घमासान को लेकर मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग पहले इसकी मांग कर रहे थे अब जब रिहाई हो गई तो विरोध कर रहे हैं।

कुशवाहा बोले- नीतीश राजनीतिक फायदे के लिए करते हैं भ्रष्टाचार जैसे शब्दों का इस्तेमाल
राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बार-बार पार्टी बदलने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार केवल राजनीतिक फायदे के लिए ही भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

“जानकी नवमी” के अवसर पर CM नीतीश ने राज्य वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनक नंदिनी माता सीता के जन्मोत्सव “जानकी नवमी” के अवसर पर माता जानकी को नमन करते हुए राज्य वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

CM नीतीश ने 9 महीने बाद पटना लौटे लालू यादव से की मुलाकात
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना पहुंचने पर उनसे मुलाकात की। राजद सुप्रीमो के लंबे समय के बाद अपने गृह नगर पहुंचने के कुछ घंटों बाद नीतीश देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे।

“लालू यादव ने मुख्यमंत्री रहते क्यों नहीं की आनंद मोहन की मदद”…सुशील मोदी ने किया सवाल
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कृष्णैया हत्याकांड के समय लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री थे, इसलिए वही बताएं कि यदि पूर्व सांसद आनंद मोहन निर्दोष थे तो उन्होंने उस समय उनकी कोई मदद क्यों नहीं की।

ऑपरेशन कावेरीः सूडान से लौटने वाले बिहारियों को नई दिल्ली एवं मुंबई से अपने खर्च पर पटना लाएगी बिहार सरकार
भारत सरकार ‘ऑपरेशन कावेरी’ के तहत सूडान में फंसे भारतीयों को स्वदेश वापस ला रही है। सूडान से लौटने वाले ऐसे भारतीय नागरिक दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सूडान से लौटने वाले बिहार के निवासियों को मुंबई एवं नई दिल्ली से पटना तक राज्य सरकार ने अपने खर्च पर लाने का निर्णय लिया है।

Related Post

मंत्रिपरिषद् की बैठक में कुल 18 (अठारह) एजेंडों पर निर्णय लिया गया।

Posted by - जनवरी 28, 2022 0
पटना-28 जनवरी, 2022 ::- आज सम्पन्न मंत्रिपरिषद् की बैठक में कुल 18 (अठारह) एजेंडों पर निर्णय लिया गया। मंत्रिपरिषद् की…

खुशखबरी, राजस्व विभाग में बहाली निकालने की तैयारी:2500 सर्वेक्षण कर्मियों की बहाली करेगा विभाग,

Posted by - जनवरी 8, 2022 0
राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का भू अभिलेख एवं परिमाप निदेशालय विशेष सर्वेक्षण के काम के लिए जल्द ही 2500…

मुख्यमंत्री ने मोकामा के मेकरा में गंगा नदी में 03 लोगों के डूबने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया

Posted by - मार्च 30, 2023 0
सभी मृतकों के निकटतम परिजनों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का दिया निर्देश पटना, 30…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp