सुशील मोदी ने CM को दी खुली चुनौती,नीतीश कुमार में हिम्मत है तो धीरेंद्र शास्त्री को पटना आते ही गिरफ्तार करें

35 0

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो पटना आते ही संत धीरेंद्र शास्री को गिरफ्तार करें, बजरंग दल पर प्रतिबंध लगायें और रामनवमी पर हुए हिंसक उपद्रव की न्यायिक जांच के लिए आयोग गठित करें।

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार में हिम्मत है तो पटना आते ही संत धीरेंद्र शास्री को गिरफ्तार करें, बजरंग दल पर प्रतिबंध लगायें और रामनवमी पर हुए हिंसक उपद्रव की न्यायिक जांच के लिए आयोग गठित करें।

मोदी ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम को बिहार में घुसने न देने की धमकी,  बजरंग दल पर प्रतिबंध की मांग, श्रीरामचरित मानस की निंदा, राम मंदिर का विरोध, सासाराम-बिहार शरीफ में पथराव-बमबाजी से पीड़ित अनेक राम भक्तों को ही दंगाई घोषित कर एकतरफा कार्रवाई करना और ब्राह्मणों को विदेशी बताना यह साबित करता है कि महागठबंधन सरकार वोट बैंक के लिए पूरी तरह हिंदू विरोधी हो गई है। क्या यही आपकी ‘धर्मनिरपेक्षता’ है?

उन्होंने कहा कि जो लोग कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा नौ महीने बाद भी पूरा नहीं कर पाए, वे असल मुद्दे से ध्यान भटकाए रखने के लिए हिंदुओं को टार्गेट कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि क्या लालू-नीतीश ने तय कर लिया है कि इन्हें हिंदुओं का एक भी वोट नहीं चाहिए?  उन्होंने कहा कि जो लोग आतंकी संगठन पीएफआई की गतिविधियों और ‘ देश को कर्बला बना देने” जैसे  बयान पर चुपी साधे रहे, उन्हें  बजरंग दल पर बोलने का कोई हक नहीं है।

मोदी ने कहा कि कर्नाटक की पिछली कांग्रेस सरकार ने हिंसा, लूटपाट और दंगे से जुड़े 1600 मुकदमे वापस लेकर राज्य में पीएफआई की जड़ें मजबूत की थीं। यही कांग्रेस  आज बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का इरादा रखती है और बिहार में उसके मित्र एक वर्ग को खुश करने के लिए यही मांग दोहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सासाराम में पांच बार के विधायक और कुशवाहा समाज के सम्मानित नेता जवाहर प्रसाद रामनवमी पर शांति बनाये रखने के लिए सक्रिय रहे, लेकिन नीतीश सरकार ने उन्हें ही एक महीने बाद दंगाई घोषित कर गिरफ्तार करा दिया

Related Post

भागलपुर विस्फोट की जांच बिहार ATS के हवाले, 4 सदस्यीय टीम घटनास्थल के लिए रवाना

Posted by - मार्च 5, 2022 0
भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र स्थित काजबली चक में देर रात एक मकान में हुए धमाके ने पुलिस मुख्यालय…

चाचा-भतीजे के बीच जुबानी जंग जारी, चिराग ने चाचा पारस पर लगाया NDA की छवि खराब करने का आरोप

Posted by - जुलाई 24, 2023 0
Bihar Politics: देर शाम पत्रकारों से बात करते हुए, चिराग ने अपने चाचा को हाल ही में दिल्ली में राजग…

PCS अधिकारी ज्योति मौर्य के कथित प्रेमी मनीष दुबे किए गए सस्पेंड

Posted by - जुलाई 12, 2023 0
यूपी की महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और आलोक मौर्य इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस मामले में ज्योति से…

मुख्यमंत्री ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक डॉ० संदीप सेन के निधन पर गहरी शोक संवदेना व्यक्त

Posted by - दिसम्बर 4, 2022 0
पटना, 04 दिसम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक एवं प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट डॉ० संदीप सेन…

तेज प्रताप यादव ने दी मांझी को चेतावनी, कहा बिहार में शराबबंदी पूरी तरीके से लागू रहेगी.

Posted by - जनवरी 4, 2023 0
बिहार के छपरा में बीते साल जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हुई थी. इसको लेकर अभी मुआवजे की…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp