यह देश किसी के बाप का नहीं…दोषी हूं तो सूली पर चढ़ा दो”, जेल से रिहा होने के बाद पहली बार दहाड़े आनंद मोहन

32 0

दरअसल, फारबिसगंज में बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा का अनावरण समारोह था। इस समारोह में आनंद मोहन सिंह और उनकी पत्नी लवली आनंद मुख्य अतिथि थी। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि अगर सरकार हमें दोषी समझती है

अररिया: जेल से रिहा होने के बाद आनंद मोहन का पहला बयान सामने आया है। एक सभा को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि यह देश किसी के बाप का नहीं है। सभी के खून से सींचा गया है। हिंदुस्तान सभी जाति धर्म से मिलकर बना है और यहां सभी संविधान को मानने वाले है।

“मैं हमेशा सिद्धांत की लड़ाई लड़ने वाला व्यक्ति हूं”
दरअसल, फारबिसगंज में बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रतिमा का अनावरण समारोह था। इस समारोह में आनंद मोहन सिंह और उनकी पत्नी लवली आनंद मुख्य अतिथि थे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि अगर सरकार हमें दोषी समझती है तो हमें फांसी पर चढ़ा दे, मैं उसके लिए तैयार हूं। मैं कानून पर विश्वास करता हूं, इसलिए रिहा हुआ हूं। मुझे इस बात का कोई गम नहीं है कि मैं 15 साल जेल में सजा काट कर आया हूं। अगर मेरे बारे में जानना चाहते हैं तो नवीन पटनायक से पूछिए जॉर्ज फर्नांडिस से पूछिए कि मैं क्या चीज हूं। मैं हमेशा से सिद्धांत की लड़ाई लड़ने वाला व्यक्ति हूं।

पूर्व सांसद लवली आनंद ने क्या कहा?
आनंद मोहन ने कहा कि मेरी पत्नी संसद में चिल्ला-चिल्ला कर कहती रही कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराएं। अगर मेरे पति दोषी है तो उन्हें फांसी की सजा दे दें। वहीं उनकी पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने भी कहा हमने 15 साल बिना उनके गुजारा है। किस भय के माहौल में हमारे बच्चे जिए हैं, इसको बताना संभव नहीं। बता दें कि आनंद मोहन ने गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की हत्या के मामले में जेल में गए थे।

Related Post

वामदलों द्वारा शिक्षक भर्ती नियमाबली की आलोचना मात्र दिखाबा–विजय कुमार सिन्हा

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
महागठबंधन के सहयोगी दल चाहें तो शिक्षक भर्ती नियमावली में वदलाव सम्भव, राजद के पास शिक्षा विभाग, फिर क्यों नहीं…

बीपीएससी पेपर लीक मामले की हो केन्द्रीय एजेंसी से जांच : आशुतोष कुमार

Posted by - मई 11, 2022 0
मामले में हो रही छोटी मछलियों पर कार्रवाई, बिहार सरकार के जांच पर भरोसा नहीं पटना। बीपीएससी पेपर लीक मामले को…

शिक्षक अभ्यर्थियों के पक्ष में उत्तरा हम, 5 दिन से चल रहे अनिश्चितकालीन धरने ने शामिल हुए:- डॉक्टर संतोष मांझी

Posted by - जुलाई 3, 2023 0
पटना 3 जुलाई 2023 (सोमवार )हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेकुलर) राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन पूर्व मंत्री बिहार सरकार अनुसूचित…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp