गोपालगंज हर पंचायत चुनाव में दम दिखाने को तैयार है.. कौशल यादव.

227 0

‘कौशल यादव ने आज पटना में मिडिया के सामने गोपालगंज हर पंचायत के विकाश न होने के मुख्य मुद्दे पर बात किया. आज मिडिया को संबोधित करते हुये युवा नेता कौशल यादव ने गोपालगंज के हर पंचायत,गांव के लोग मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे  है। युवा नेता कौशल यादव के कहा की मेरा मुख्य उदेश गोपालगंज जिला हर के पंचायत को आदर्श पंचायत बनाना है.

इसके लिये उन्होंने आदर्श पंचायत बनाने के लिये मापदंड भी तैयार कर रखा है.उन्होंने कहा की अभी तक गोपालगंज जिला के किसी पंचायत को आदर्श पंचायत का दर्जा नहीं मिल पाया.

उन्होंने कहा की चुनाव जीतने के बाद सबसे पहला काम वो अपने पंचायत को आदर्श पंचायत का दर्जा दिलाना है.

युवा नेता युवा नेता कौशल यादव चाहे वह विकास की बात हो या ग्रामीण की मूल समस्या वो हमेशां ग्रामीणों के साथ खरे हुये है.

अभी तक गोपालगंज जिला के किसी पंचायत में विकाश का काम सही ढंग से नहीं हुआ है गोपालगंज जिला के किसी पंचायत का  मुख्य समस्या में बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, पेयजल, सिंचाई है। बिजली की पोल इस गाव से गुजरी जरूर है पर बिजली गाव में उपलब्ध नहीं है। इस पंचायत के मुख्य गाव छतनवार में सड़क की स्थिति जर्जर है।

उन्होंने कहा की पंचायत के हर घर में शौचालय निर्माण का नारा छलावा सा लगता है। गाव के एक भी घरों में शौचालय नहीं है। इसपर आज तक कोई भी पदाधिकारी ने ध्यान नहीं दिया। सिंचाई के लिए इन लोगों को भगवान के भरोसे रहना पड़ता है। इसकी जानकारी ग्रामीणों को नहीं मिल पाती है। स्वास्थ्य के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है। जनवितरण प्रणाली एवं विद्यालय की स्थिति भी काफी गंभीर है। विद्यालय सही समय पर नहीं खुलते हैं। बेरोजगारी भी इस पंचायत की मुख्य समस्या में से एक है। इस पंचायत के सैकड़ो अधिक युवक बाहर में काम करते हैं।

समस्या को लेकर आवाज उठया तो बस एक ही आदमी वो है युवा नेता कौशल यादव. युवा नेता कौशल यादव कहा कि- बिहार में होने जा रहे पंचायत चुनाव पर ध्यान है। यहां कौशल यादव अपने अधिक से अधिक कार्यकतार्ओं को मैदान में उतारने जा रही हैसाथ ही दिनांक 25 तारीख से जल यात्रा अभियान निकलेगे.

उन्होंने कहा कि हम विकास मॉडल के मुददा  लेकर गोपालगंज जिला के जनता के बीच जाएंगे। इसको लेकर जल्द ही  गोपालगंज जिला के अलग अलग गावों का दौरा कर संगठन को मजबूत करेंगे।

कौशल यादव आगे कहा कि अपराधियों के भय से बिहार त्राहिमाम कर रहा है और बिहार सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती नजर आ रही है, अपराधी चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है। बिहार में अपराधियों का बोलबाला चरम पर है हालात यह है कि हर दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने में रेप, हत्या, लूट या निडर पत्रकारों के साथ मारपीट की घटनाएं  सामने आ रही है।

Related Post

कोविड नियंत्रण में प्रधानमंत्री के प्रयासों को दुनिया ने सराहा: दीपक प्रकाश

Posted by - जून 29, 2021 0
भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ,विधायकों जिलाध्यक्षों ,नगर निकाय के अध्यक्षों की…

आतंकी यासीन मलिक की पत्नी पाकिस्तान सरकार में बनीं मंत्री, उम्रकैद की सजा काट रहा है JKLF चीफ

Posted by - अगस्त 17, 2023 0
अलगाववादी नेता और टेरर फंडिंग मामले में जेल में बंद यासीन मलिक की पत्नी मुशाल हुसैन मलिक को पाकिस्तान सरकार…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp