पशुपति पारस ने कहा कि किसी भी कीमत पर हाजीपुर से चुनाव लड़ूगाँ

38 0

आज दिनांक 22 जुलाई 2023 शनिवार को राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने पार्टी के सांसद चैधरी महबूब अली कैसर और चंदन सिंह के साथ रालोजपा के राज्य कार्यालय पटना में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सभी पाँचों सांसद हमारे साथ एकजुट हैं। पारस ने जोर देकर कहा कि हाजीपुर मेरी कर्मभूमि है और 2024 का लोकसभा चुनाव मैं पुनः हाजीपुर से ही लड़ूगाँ। हाजीपुर की जनता से हमारा लगाव 1977 से ही रहा है और 2019 में मेरे बड़े भाई रामविलास पासवान ने राज्यसभा जानें का निर्णय लेकर मुझे हाजीपुर से चुनाव लड़ाया। पारस ने कहा कि मैं हाजीपुर की जनता के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता किसी भी कीमत पर मैं हाजीपुर से ही चुनाव लड़ूगाँ। उन्होनें कहा कि हम और हमारी पार्टी 2014 से ही एनडीए गठबंधन में पूरी इमानदारी के साथ हैं और मैं जब तक जीवित रहूगाँ एनडीए गठबंधन के साथ बना रहूगाँ।

पारस ने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग लालू प्रसाद यादव को अपना आदर्श बताते हैं और तेजस्वी यादव को छोटा भाई समान कहते हैं वे लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार और राजद के नेताओं के आंतक पर एक भी बयान नहीं देतेे। उन्होनें कहा कि दल टूटता है तो दल एकजूट हो जाता है लेकिन दिल टूटता है तो जुट नहीं सकता। दिल्ली में हुई एनडीए के बैठक में चिराग के द्वारा मुझसे आर्शीवाद लेेने और मेरे द्वारा उनको गले लगाने के बाद कई तरह की भ्रामक खबरें फैलायी जा रही है जिसका कोई राजनीतिक मतलब नही है।

पत्रकारों के द्वारा चिराग के हाजीपुर से चुनाव लड़ने की बातों पर पशुपति पारस ने जवाब देते हुए कहा कि चिराग पासवान जमुई की जनता के साथ विश्वासघात कर जमुई छोड़कर क्यों भाग रहे हैं, उनको यह जवाब देना चाहिये। राष्ट्रीय लोजपा का गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ है और 2024 को लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ ही लड़ेगी, हमारी पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता लोकसभा के चुनाव की तैयारी में लग गये हैं और 2024 में राज्य में लोकसभा के सभी के सभी सीट एनडीए जीते यही एकमात्र लक्ष्य हमारी पार्टी का है। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल, प्रधान महासचिव केशव सिंह, राष्ट्रीय सचिव मयंक मौली, प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू, प्रदेश प्रवक्ता ललन चन्द्रवंशी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत कुमार, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष स्मिता शर्मा, रंजीत पासवान, प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह, प्रवक्ता मनीष आनन्द, प्रवक्ता चंदन कुमार, पारसनाथ गुप्ता, मनीष आनन्द, राजेन्द्र विश्वकर्मा, सौलत राही, राधाकान्त पासवान सहित अन्य नेता संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे।

Related Post

बिहार सरकार ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों की माँगों पर 16 जनवरी तक अमल करें नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन।

Posted by - दिसम्बर 27, 2023 0
पटना – बिहार के पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा लगातार चल रहे पर विराम के बाद फिर से मुखिया पटना में जुटे…

ओडिशा रेल हादसाः मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देगी बिहार सरकार, CM नीतीश ने की घोषणा

Posted by - जून 15, 2023 0
बालासोर रेल दुर्घटना में बिहार के यात्रियों को मदद पहुंचाने के उद्देश्य से चार अधिकारियों की एक टीम को ओडिशा…

सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक स्व0 डॉ0 संदीप सेन के श्राद्धकर्म में शामिल हुये मुख्यमंत्री

Posted by - दिसम्बर 13, 2022 0
पटना, 13 दिसम्बर 2022 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार सेन डॉयग्नोस्टिक के निदेशक एवं प्रख्यात पैथोलॉजिस्ट स्व० डॉ० संदीप सेन…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp