CM योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर ‘Jailer’ फिल्म देखेंगे सुपरस्टार रजनीकांत, कल लखनऊ में होगी मुलाकात

44 0

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंच चुके हैं। वह शनिवार यानी कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात करेंगे

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंच चुके हैं। वह शनिवार यानी कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात करेंगे और साथ में फिल्म ‘जेलर’ देखेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच यूपी के ग्रेटर नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा हो सकती है। इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश में दक्षिण भारत की फिल्मों को प्रमोट करने और शूटिंग को लेकर भी बातचीत होने की संभावना है।

PunjabKesari

लखनऊ पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि हां मैं कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वाला हूं। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है तो उन्होंने कहा कि बस भगवान की कृपा है। हम साथ में बैठकर मूवी देखेंगे। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गए। इससे पहले रजनीकांत फिल्म की सफलता के बाद उत्तराखंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने भगवान बद्रीविशाल के दर्शन किए। श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया और उन्‍हें प्रसाद और तुलसी की माला भेंट की गई।

PunjabKesari

फिल्म ‘जेलर’ के रिलीज होने के बाद उत्तराखंड के ऋषिकेश में अपने गुरु के दयानंद आश्रम पहुंचे थे. जहां उन्होंने साधू-संतों से मुलाकात की, इसके बाद शनिवार को भारी बारिश और ठंड के बावजूद बद्रीनाथ पहुंचे। फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि बद्रीनाथ धाम के दर्शन से वह अभिभूत हैं। वह भगवान से जन कल्याण और देश के सुख समृद्धि की कामना करते हैं।

PunjabKesari

जेलर रिलीज के बाद उत्तराखंड पहुंचे रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत हर साल उत्तराखंड जरूर आते हैं। 10 अगस्त को उनकी फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हुई है। जिसके बाद वह उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में उनके फैंस उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़े। रजनीकांत ने ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम में भी कुछ समय बिताया। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ ने दमदार ओपनिंग की है, रजनीकांत के फैन्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए जमकर फैन्स की भीड़ पहुंच रही है।

Related Post

बिहार का लाल का कमाल, ऑस्कर के सेमिफाइनल में पहुंची हाजीपुर के रंजन की फिल्म ‘Champaran Mutton’

Posted by - अगस्त 6, 2023 0
अमेरिका, फ्रांस और ऑस्ट्रिया जैसे देशों की फिल्मों के साथ इस फिल्म ने नरेटिव सेक्शन में अकेले स्टूडेंट अकादमी अवार्ड…

पूनम पांडे ने देसी अंदाज में लगाया हॉटनेस का तड़का…बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Posted by - जून 29, 2023 0
बॉलीवुड एक्टर पूनम पांडे अपनी बोल्ड(Poonam Pandey) फोटो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में फिर एक…

बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी हिंदी फिल्म ‘बेरा- एक अघोड़ी’ हॉरर फिल्म है : राजू भारती

Posted by - अप्रैल 17, 2023 0
पटना, 17 अप्रैल 2023। धिराल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हॉरर हिन्दी फीचर फिल्म “बेरा – एक अघोड़ी” आगामी 28…

बिहार में हीट वेव को लेकर दूसरे दिन भी अलर्ट, टूट सकते हैं पिछले कई सालों के रिकॉर्ड

Posted by - अप्रैल 14, 2022 0
गुरुवार को मौसम विभाग ने बिहार के कैमूर, औरंगाबाद, गया, भोजपुर, बक्सर, नवादा, रोहतास के लिए अलर्ट जारी किया है.…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp