नीतीश जी…आपको लालू कितना कुटवाये थे याद है न?, CM नीतीश के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

151 0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी के साथ-साथ जब उनके पिता शकुनी चौधरी पर भी हमला बोल दिया तो सम्राट चौधरी ने भी तीखा जवाब दे दिया है।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी के साथ-साथ जब उनके पिता शकुनी चौधरी पर भी हमला बोल दिया तो सम्राट चौधरी ने भी तीखा जवाब दे दिया है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि “अरे नीतीश बाबू… आपको तो लालू यादव कितना कुटवाये थे याद है न? गोरैल में लालू यादव के गुंडों ने किस तरह से नीतीश कुमार को पीटने का काम किया था। यह उनको याद करना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जितनी गाली दे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है…18 साल से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं अब जनता ने तय कर लिया है कि उन्हें उखाड़ कर फेंक देना है। सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू यादव या राहुल गांधी जिससे मिलना है मिल जाइए कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के बेटे को उत्तराधिकारी माना है। यह लोग बैकवर्ड फॉरवर्ड की राजनीति करना चाहते हैं। सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश कुमार हाफ पैंट पहनते होंगे जब मेरे पिताजी देश की सेवा के लिए गए थे।

वहीं, सम्राट चौधरी के बयान के बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने बिहार के प्रदेश अध्यक्ष ऐसे व्यक्ति को को बना दिया है जो अज्ञानी है, लंपट है भाषाई मूर्ख है,, और उनकी ऐसी जेल यात्रा रही होगी जो अमदाबाद में रहा होगा। अहमद बार्ड में अज्ञानी और भाषाई दरिद्र लोगों का जमावड़ा रहता है, राजनीतिक में कलंक है ऐसे लोग जिनकी भाषा की मर्यादा नहीं है कभी कुछ बोल देते हैं, ऐसे लोगों को बीजेपी में जगह देकर भाजपा वाले अपने पुरखों का अपमान कर रहे हैं।

Related Post

कुशवाहा के JDU छोड़ने पर बोले ललन सिंह- उपेंद्र ने जो JDU को मजबूत करने का दावा किया वो खोखला

Posted by - फ़रवरी 20, 2023 0
ललन सिंह ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पहली बार जब विधायक बने थे। विधायक दल का नेता का चुनाव हो…

उड़ीसा की राजनीतिक रूप से निष्फल यात्रा से सीख लें मुख्यमंत्री,विजय कुमार सिन्हा

Posted by - मई 15, 2023 0
ड़ीसा के मुख्यमंत्री से राज्य के प्रति समर्पण का सबक लें, कांग्रेस बिरोध की राजनीति कर उदय होने वाले अब…

जिन्ना की सोच वाले लोगों को गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, रामनवमी का जुलूस भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में निकलेगा?

Posted by - अप्रैल 19, 2022 0
कटिहारःदिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने…

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अरवल के चकिया गांव पहुँचकर जिंदा जलायी गयी पासवान महिला के परिजनों से की मुलाकात

Posted by - दिसम्बर 3, 2022 0
राज्य के सभी जिलों में दलित अफसरों की भी नियुक्ति राज्य सरकार- पशुपति पारस पटना। आज शनिवार को राष्ट्रीय लोक…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp