प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकाल में देशभर के 51 हजार युवाओं को जॉब लेटर दिए हैं. डॉ मनोज कुमार

320 0

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटकर आत्मनिर्भर भारत को नई दिशा दे रही है।
देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पुनः 51 हजार से अधिक नवनियुक्त भर्तियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। पीएम अपने रोजगार सृजन के वादे के प्रति लगातार संकल्पित हैं। मैं उन्हें दिल से धन्यवाद व बधाई देता हूं।
उन्होंने युवाओं को दिवाली से पहले एक सुनहरा उपहार दिया है। पीएम मोदी के कार्यकाल में युवाओं को तेजी से रोजगार के अवसर मिले हैं।
डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि रोजगार मेला की शुरुआत पिछले साल अक्तूबर में हुई थी। केंद्र की इस पहल की सराहना युवाओं ने भरपूर की। केंद्र की ओर से रोजगार देने का कार्य निरंतर जारी है,
जिससे युवाओं में नई जोश व उत्साह का सृजन हुआ है। अब तक लाखों युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र दिया जा चुका है। दिवाली में अभी वक्त है, लेकिन 51 हजार से अधिक नियुक्ति पत्र पाने वालों के परिवारों के लिए यह मौका दिवाली से कम नहीं है। केंद्र व उनकी पूरी कैबिनेट देश के विकास के लिए चला रही, कई कल्याणकारी योजनाओं से जनता का दिल जीत चुकी है।
डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि भारत के युवाओं में पीएम मोदी के कार्यकाल में एक नई उम्मीद जगी है। आज युवा हर क्षेत्र में देश का नाम रौशन कर रहे हैं। चाहे वह सरकारी नौकरियों से लेकर खेल, मनोरंजन, व्यवसाय व प्राईवेट सेक्टर हो। हर जगह सरकार की योजनाओं से देश के युवा लाभान्वित हो रहे हैं। युवाओं को उद्यमिता के क्षेत्र में स्टार्टअप के लिए कम ब्याज पर मुद्रा लोन की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

Related Post

जो अपने सहयोगियों का नहीं वो भला देश का क्या होगा: मंगल पांडेय

Posted by - मार्च 29, 2024 0
पटना। 29/03/24बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार में काफी नाटकीय घटनाक्रम के…

भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व में गुजरात प्रदेश नई ऊंचाइयों को छुएगा- पशुपति पारस

Posted by - दिसम्बर 12, 2022 0
पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस आज गुजरात के…

बिहार में कांग्रेस नेता ने Amit Shah के खिलाफ अदालत में दायर की याचिका, जानिए वजह

Posted by - मई 4, 2023 0
बिहार में कांग्रेस की एक नेता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने और पार्टी की प्रतिष्ठा…

मुख्यमंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं

Posted by - अगस्त 16, 2023 0
पटना, 16 अगस्त 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी को उनके जन्मदिन…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp