बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए।

75 0

बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए। दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में जाति आधारित गणना और आरक्षण का दायरा बढ़ाने पर चर्चा हो रही थी।

पटना: बिहार विधानसभा में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर भड़क गए। दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में जाति आधारित गणना और आरक्षण का दायरा बढ़ाने पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच जमकर नोंकझोंक हुई।

“यह मेरी गलती थी कि मैंने मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था”
नीतीश कुमार ने कहा कि, ” यह मेरी गलती थी कि मैंने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था। दो महीने में ही मेरी पार्टी के लोग कहने लगे कि कुछ गड़बड़ है इन्हें हटाओ, फिर मैं (सीएम) बन गया। वे(जीतन राम मांझी) कहते रहते हैं कि वह भी मुख्यमंत्री थे। वह मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने।” बता दें कि इस दौरान नीतीश कुमार को संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी और बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रुके और उन्होंने मांझी को तुम-तुम करते हुए सेंसलेस बता दिया।

“नीतीश अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं”
वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर जीतन राम मांझी ने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो आज से कुछ दिनों पहले थे। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उनके दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं, जिस वजह से वे ऐसी बात कर रहे हैं। वे(नीतीश कुमार) 1985 में विधायक बनें, मैं 1980 से विधायक हूं। वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।” 

Related Post

लोक आस्था का महापर्व चैती छठ के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने खरना का महाप्रसाद ग्रहण किया

Posted by - मार्च 26, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज लोक आस्था के महापर्व चैती छठ के दूसरे दिन विधान पार्षद श्रीमती कुमुद वर्मा,…

राज्य के 23 -24 के बजट के आकार की प्रशंसा करना छलावा – विजय कुमार सिन्हा

Posted by - मार्च 27, 2023 0
विनियोग विधेयक पारित करना खानापूर्ति-विजय कुमार सिन्हा राज्य की बिगड़ी आर्थिक हालत पर सरकार श्वेत पत्र जारी करें-विजय कुमार सिन्हा…

पूर्व सांसद ब्रह्मानंद मंडल के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - जनवरी 30, 2024 0
पटना, 30 जनवरी 2024 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने मुंगेर के पूर्व सांसद ब्रहमानंद मंडल के निधन पर गहरी…

महागठबंधन सरकार का तुष्टीकरण औऱ पाकिस्तान प्रेम कर रहा है बिहार को शर्मसार——विजय कुमार सिन्हा,

Posted by - अगस्त 21, 2023 0
बिहार में भी हिंदुओं औऱ उनके देवी देवताओं का हो रहा है अपमान औऱ दमन, पाकिस्तान की तरह बिहार में…

शहरी क्षेत्रों में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पूर्ण आवासों को नए होल्डिंग नंबर दिए जाएंगे, तारकिशोर प्रसाद

Posted by - सितम्बर 20, 2021 0
एक साथ होगा गरीबों का गृह प्रवेश…उपमुख्यमंत्री • उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद ने नगर विकास एवं आवास विभाग के कार्यों…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp