भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया पैनलिस्ट एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष (बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ) मनोज कुमार मिश्रा ने मुफ्त स्वास्थ शिविर का आयोजन किया

422 0

बक्सर :- राजपूर विधानसभा क्षेत्र के धनसोई में बिहार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया पैनलिस्ट एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष (बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ) जो पटना के वरिष्ठ पेट और लिवर रोग विशेषज्ञ भी हैं डॉ मनोज कुमार मिश्रा जी है के नेतृत्व में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम में दीप प्रज्ज्वलित कर चिकित्सकों और स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत अंग वस्त्र और पुष्प माला से किया गया।

डॉ मनोज कुमार मिश्रा ने बताया की इस शिविर में हजारों की संख्या में मरीजों को मुफ्त चिकित्सकीय सलाह, शुगर और अन्य जांच, और मुफ्त में दवा का वितरण किया गया। डॉ मनोज कुमार ने कहा कि इस तरह के निशुल्क चिकित्सा शिविर से गंभीर बिमारियों की शुरुआत में ही पहचान की गई जिसे लोग साधारण गैस की समस्या समझ कर ध्यान नहीं दे रहे थे। कई लीवर, हृदय और फेफड़े रोग से ग्रसित रोगियों की पहचान कर उचित सलाह के साथ रेफर भी किया गया।

कार्यक्रम में पेट और लिवर के वरिष्ठ डॉ मनोज कुमार मिश्रा के अलावा हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ सनोज कुमार सिंह, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ अशोकानंद ठाकुर, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ अमरजीत कुमार और नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ अजीत दिवेदी की पुरी टीम लगी हुई थी। चिकित्सा शिविर में रोगियों को पटना के डॉक्टर के बीच चिकित्सा सलाह लेने की ललक दिखाई दे रही थी

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में मंडल अध्यक्ष लखन मल्होत्रा, उपाध्यक्ष अरविंद पासवान धर्मेंद्र प्रसाद, रितेश सिह प्रीतम पाठक, सोनु कुशवाहा, त्रिभुवन ओझा, मनीष शर्मा, दीपक सिंह, बलराम मिश्रा के अलावे संजीव पांडेय, विनायक तिवारी, जितेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार, गौतम शुक्ला, अनुपम पाण्डेय, रिंकू पटेल, प्रेम कुमार, सूरज कुमार का सहयोग रहा ।

Related Post

मलेरिया उन्मूलन मुहिम में उल्लेखनीय प्रदर्शन हेतु बिहार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने किया सम्मानितः मंगल पांडेय

Posted by - अप्रैल 26, 2022 0
मलेरिया की श्रेणी एक में पहुंचने पर मिला सम्मान 2015-21 के दौरान बिहार ने हासिल की उपलब्धि पटना। स्वास्थ्य मंत्री…

67191 दंपत्तियों ने भाग लेकर परिवार नियोजन दिवस सफल बनायाः मंगल पांडेय

Posted by - अक्टूबर 17, 2021 0
पटना। स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने बताया कि विभाग कि ओर से शुरू किए गए मासिक परिवार नियोजन दिवस…

राज्य में वर्ष 2025 तक एनीमिया के प्रसार को कम करने की रणनीति पर जोरः मंगल पांडेय

Posted by - जुलाई 25, 2022 0
प्रति वर्ष तीन फीसदी एनीमिया के प्रसार को कम करने का उद्देश्य पटना। स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp