तेजस्वी और चिराग आये साथ, LJP अध्यक्ष बोले.. लालू परिवार से हमारा पुराना रिश्ता

45 0

PATNA : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. चिराग पासवान आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं की इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है. चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की बरसी के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने का न्योता तेजस्वी यादव को दिया है.

10 सर्कुलर आवाज में मुलाकात के बाद तेजस्वी और चिराग दोनों एक साथ बाहर आए और मीडिया से मुखातिब हुए. चिराग पासवान ने कहा कि उनके परिवार का लालू यादव के परिवार से पुराना रिश्ता रहा है. मेरे पिता रामविलास पासवान लालू यादव के अच्छे मित्र थे. दोनों के बीच रिश्ता इतना करीबी रहा. उन्होंने कहा कि आज अगर कोई पारिवारिक आयोजन रामविलास जी भी करते तो लालू यादव और उनका परिवार जरूर शामिल होता. मैं इसी पारिवारिक रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए तेजस्वी यादव से मिलने आया हूं.

चिराग से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब तेजस्वी ने कहा कि रामविलास पासवान जी हम लोगों के अभिभावक रहे हैं. चिराग भाई हमसे मिलने आए यह बेहद खुशी की बात है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम रामविलास पासवान जी के घर के लोग हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि साल 2010 में वह राजनीति में जब एंट्री ले रहे थे. उस वक्त रामविलास पासवान जी के साथ काम करने का मौका मिला. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी की सेहत में पहले से सुधार हुआ है और अगर उनकी तबीयत ठीक रही तो रामविलास पासवान जी के बरसी में वह भी पटना आएंगे. तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया है कि लालू यादव ने उन्हें और चिराग पासवान को बिहार का भविष्य बताया था. तो तेजस्वी ने भी मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि जब लालू जी ने सब कुछ कही दिया तो उनके कहने के लिए कुछ भी नहीं बचता. हालांकि चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मुलाकात को लेकर कोई राजनीतिक मायने निकालने से परहेज करने को कहा. चिराग पासवान ने कहा कि आगे की राजनीति के लिए जो उचित समय होगा. उस वक्त बात की जाएगी. लेकिन फिलहाल मैं अपने पिता के बरसी के कार्यक्रम में आमंत्रण देने यहां आया हूं.

Related Post

पटना नगर निगम चतुर्थवर्गीय कर्मचारी संघ का स्थापना दिवस समारोह सह 43 वां वार्षिक सम्मेलन  आइ एम ए हॉल गांधी मैदान में आयोजित किया गया

Posted by - अगस्त 21, 2022 0
इस अवसर पर संघ के महासचिव नंदकिशोर दास ने बिहार राज सफाई कर्मचारी आयोग का गठन किया ,  निगम के…

शौर्य जनसंदेश यात्रा में पटना से बक्सर पहुंचे अश्विनी चौबे ने कहा जगदीशपुर, आरा में आयोजित बाबू वीर कुंवर सिंह जी विजयोत्सव ऐतिहासिक होगा:

Posted by - अप्रैल 22, 2022 0
पटना, 22 अप्रैल 2022 केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री अश्विनी कुमार…

भारत रत्न बाबा साहब डॉ० भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

Posted by - अप्रैल 14, 2023 0
पटना, 14 अप्रैल 2023 :- भारत रत्न बाबा साहब डॉ० भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती के अवसर पर पटना हाई…

सीएम की संगति बदलने से नियत बदले, अब बदलने लगे नीतिगत फैसले भी : विजय सिन्हा

Posted by - अक्टूबर 17, 2022 0
स्वार्थ, महत्वाकांक्षा के कारण बिहार को जहां खड़ा किया गया, उसके परिणाम अब दिखने लगे : विजय सिन्हा पटना, 17…

जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर कर्पूरी ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री

Posted by - जनवरी 24, 2023 0
पटना, 24 जनवरी 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज समस्तीपुर जिले के कर्पूरी ग्राम स्थित जननायक कर्पूरी ठाकुर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp