9 महीने बाद पटना बेउर जेल से रिहा हुए मनीष कश्यप

134 0

करीब 9 महीने बाद पटना बेउर जेल से रिहा हो गए है। वहीं, इस दौरान मनीष कश्यप के समर्थकों और प्रशंसकों की भारी भीड़ जुटी हुई थी। समर्थकों ने उसको फूलों की माला पहनाई। साथ ही मनीष कश्यप को कंधे पर बैठाकर नारे लगाए

पटनाः यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) करीब 9 महीने बाद पटना बेउर जेल से रिहा हो गए है। वहीं, इस दौरान मनीष कश्यप के समर्थकों और प्रशंसकों की भारी भीड़ जुटी हुई थी। समर्थकों ने उसको फूलों की माला पहनाई। साथ ही मनीष कश्यप को कंधे पर बैठाकर नारे लगाए और उनकी आरती भी उतारी।

मैं काला पानी की सजा काटकर बाहर आया हूं- मनीष कश्यप
इसके बाद मनीष कश्यप खुले जीप से सभी समर्थकों का अभिवादन करते रहे। बता दें कि आज मनीष कश्यप 12:00 बजे दिन के करीब बेउर जेल से बाहर आए। मनीष कश्यप की एक झलक पाने के लिए जेल के बाहर हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे थे। समर्थकों की भारी भीड़ देख मनीष कश्यप ने कहा कि ये वो लोग जिन्हें उम्मीद है कि बिहार बदलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं काला पानी की सजा काटकर बाहर आया हूं। गौरतलब हो कि पटना उच्च न्यायालय से प्राप्त जमानत के आधार पर बंध पत्र दाखिल करने के बाद आर्थिक अपराध की पटना स्थित एक विशेष अदालत ने मनीष कश्यप को जेल से मुक्ति का आदेश जारी किया। कऱीब 9 महीने से अधिक समय जेल में बिताने के बाद मनीष कश्यप को रिहाई मिली है।

आर्थिक अपराध की विशेष न्यायाधीश सारिका बहालिया ने यह मुक्ति आदेश न्यायिक अभिरक्षा में रहते हुए हथकड़ी पहनकर संवाददाताओं को वक्तव्य देने के मामले में जारी किया जबकि कथित रूप से तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ हिंसा के फर्जी वीडियो जारी करने के तीन अन्य मामलों में मनीष कश्यप के खिलाफ जारी पेशी वारंट को उनके अनुरोध पर वापस ले लिया। बाकी तीन मामलों में उन्हें पूर्व में ही जमानत हो चुकी थी।

Related Post

पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर का सम्मान देश में चल रही गैर कांग्रेसवाद नीति और समाजवाद का सम्मान : भीम सिहं

Posted by - मार्च 30, 2024 0
कांग्रेस में भारत रत्न का सम्मान देने वाले, खुद ही लेते रहे सम्मान : भीम सिंह पिछड़े के बेटे ने…

भारत सरकार ने वैश्विक ऊर्जा चुनौती को अच्छे से संभाला : केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी

Posted by - अक्टूबर 14, 2022 0
पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय azadi ka amrit mahotsav भारत सरकार ने वैश्विक ऊर्जा चुनौती को अच्छे से संभाला :…

वित्त मंत्री,भारत सरकार की अध्यक्षता में राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश के वित्त मंत्रियों के साथ बैठक आज दिल्ली में संपन्न हुआ।

Posted by - नवम्बर 25, 2022 0
माननीया वित्त मंत्री, भारत सरकार की अध्यक्षता में राज्यों एवं केन्द्रशासित प्रदेश के वित्त मंत्रियों के साथ वित्तीय वर्ष 2023-24…

पूर्व विधायक शिवपूजन सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

Posted by - नवम्बर 30, 2023 0
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने दिनारा के पूर्व विधायक शिवपूजन सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp