लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के प्रतीक, पूरा परिवार भ्रष्टाचारी- सम्राट

77 0
  • पिछली बार राजद का तो इस बार पूरे इंडी गठबंधन का बिहार में नहीं खुलेगा खाता
  • विवेकानंद जयंती पर पटना में युवा समागम का आयोजन, प्रचार रथ हुआ रवाना

पटना,09-01-2024

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से विवेकानंद जयंती (12 जनवरी) पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से मिलर हाई स्कूल के प्रांगण से आयोजित युवा समागम स्थल से प्रचार रथ को रवाना करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के प्रतीक है और उनका परिवार भ्रष्टाचारी है। 1996 से लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार ईडी और सीबीआई को झेल रहा है। यह परिवार आदतन भ्रष्टाचारी है। मुख्यमंत्री रहते लालू प्रसाद ने चारा घोटाला किया , जिसके कई मामले में आज वे सजायफ्ता है। जब वे रेलमंत्री थे तो रेलवे में नौकरी के बदले जमीन हथिया कर घोटाला किया।

श्री चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार पिछले लोकसभा चुनाव में राजद का खाता नहीं खुल पाया था, उसी तरह से इस बार इंडी गठबंधन में शामिल दलों का बिहार में खाता नहीं खुलने वाला है। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरी बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि विवेकानंद जयंती के मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से युवा समागम का आयोजन किया गया है, इसमें पूरे प्रदेश से हजारों युवा शामिल होंगे। भाजयुमो की ओर से इसकी व्यापक तैयारी की गई है। प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाने वालों में प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी के साथ सांसद रविशंकर प्रसाद, विधायक नितिन नवीन, प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता व भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा आदि प्रमुख थे।

Related Post

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व० अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें नमन किया गया

Posted by - दिसम्बर 25, 2021 0
पटना, 25 दिसम्बर 2021 :- पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व० अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती आज पूरे राज्य में…

मुख्यमंत्री ने की वज्रपात की घटनाओं पर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक

Posted by - जुलाई 22, 2022 0
• विशेष अभियान चलाकर सभी सरकारी भवनों पर यथाशीघ्र तड़ित चालक लगाया जाए मुख्यमत्री • सभी जिलाधिकारी अपने-अपने जिलों में…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp