केंद्रीय मंत्री पारस के भतीजे और LJP सांसद प्रिंस राज पर रेप का केस दर्ज, चिराग पासवान पर भी लगा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला.

171 0

समस्‍तीपुर से एलजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के भतीजे प्रिंस राज के खिलाफ दिल्‍ली के थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। इस मामले में उनके बड़े भाई चिराग पासवान पर भी धमकाने का आरोप लगाया गया है।

  • समस्‍तीपुर से एलजेपी सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का केस
  • दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में सांसद पर बलात्कार का मामला दर्ज
  • प्रिंस के बड़े भाई चिराग पासवान पर भी धमकाने का आरोप लगा
  • केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के भतीजे हैं सांसद प्रिंस राज

बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी सांसद प्रिंस राज पर रेप का केस दिल्ली के थाने में दर्ज किया गया है। एलजेपी (पारस गुट) ने उन्हें बिहार यूनिट का अध्यक्ष भी बनाया है। चिराग पासवान के चचेरे भाई की मुश्किलें बढ़ गई है।

दिल्ली/पटनाबिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी सांसद प्रिंस राज पर रेप का केस दिल्ली के थाने में दर्ज किया गया है। एलजेपी (पारस गुट) ने उन्हें बिहार यूनिट का अध्यक्ष भी बनाया है। चिराग पासवान के चचेरे भाई की मुश्किलें बढ़ गई है।

सांसद प्रिंस राज पर बलात्कार का केस

एक लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। उसने तीन महीने पहले प्रिंस राज पर रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। अब जाकर समस्तीपुर सांसद के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

कोर्ट के आदेश पर रेप का केस दर्ज

बिहार के समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है। एफआईआर दर्ज न करने पर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

लड़की पर भी हुआ है काउंटर केस

वहीं, एक शिकायत चिराग पासवान के खिलाफ भी दर्ज कराई गई है। फरवरी में प्रिंस राज ने महिला के खिलाफ संसद मार्ग थाने में केस दर्ज कराया था। लोजपा सांसद का आरोप है कि महिला पैसों की मांग कर रही है। दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज करा दी गई है। अब दिल्ली पुलिस मामले की जांच करेगी।

चिराग पासवान से भी की थी शिकायत

पीड़ित ने इस बारे में चिट्ठी लिखकर लोजपा नेता चिराग पासवान से शिकायत की थी। चिराग ने महिला को भरोसा दिया था कि वो इस मामले में कार्रवाई करेंगे लेकिन उनकी तरफ से चुप्पी साध ली गई। यह मामला काफी पुराना है। पीड़िता काफी लंबे समय से दिल्‍ली के थानों का चक्‍कर लगा रही थी। कई बार मीडिया के जरिए भी आरोप लगाया था। उसने कहा था कि राजनीतिक प्रभाव के चलते पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है।

Related Post

सीतामढ़ी में स्थित मां सीता की जन्मस्थली को भव्य स्वरूप देगी मोदी सरकार:अरविन्द सिंह

Posted by - फ़रवरी 5, 2022 0
पटना, 5 फरवरी : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि सीतामढ़ी में स्थित…

राबड़ी ने नीतीश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, रिमांड होम में यौन शोषण मामले पर भड़कीं राबड़ी

Posted by - फ़रवरी 4, 2022 0
राबड़ी ने कहा, ” इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई है, लेकिन ये सरकार कोर्ट…

महागठबंधन सरकार में पासवानों एवं महादलितों पर राज्य में जुल्म ढाए जा रहे हैं –  प्रिंस राज पासवान

Posted by - नवम्बर 30, 2022 0
राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना की एक टीम रालोजपा प्र्रदेश अध्यक्ष पिं्रस राज पासवान के नेतृत्व में अरवल…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp