प्रधानमंत्री ने 10 वर्ष माँ भारती के संतानों के उत्थान और कल्याण के लिए मनोयोग से काम किया : विजय सिन्हा

74 0

भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है इंडी गठबंधन : विजय सिन्हा

रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का तंज, लालू सारण की बेटी के साथ कब करेंगे न्याय

पटना, 1 अप्रैल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आज कहा कि अब हम सभी लोकतंत्र के पावन पर्व मे हैँ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 10 वर्ष माँ भारती के संतानों के उत्थान और कल्याण के लिए मनोयोग से काम किया है। प्रधानमंत्री ने ठहरी हुई विरासत को आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने विरोधियों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सही अर्थो में भ्रष्टाचार का भाईचारा वाला गठबंधन है इंडी गठबंधन।

भाजपा मीडिया सेंटर मे आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री श्री सिन्हा ने कहा कि एक दिन पहले हम सभी ने रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारा का डेली शॉप देखा। सभी लोग अपने भ्रष्टाचार को सही साबित करने मे जुटे थे।

श्री सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचार हटाओ, मगर इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचारी को लाओ। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी जी पर चाहे कितने भी हमले कर लें, प्रधानमंत्री मोदी रुकने वाले नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है, और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है।

उन्होंने गठबंधन पर कहा कि -आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो इलु-इलू कर रही है लेकिन पंजाब में ‘हम आपके हैं कौन’ हो रहा है। पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ में लड़ने से इनकार कर रहे हैँ। ये रामचरितमानस और हिंदू देवी-देवताओं के अपमान पर चुप रहते हैं।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता कहते थे कि मैं कट्टर ईमानदार हूँ, वे कट्टर बेईमान तो बन ही गए, साथ ही कट्टर भ्रष्टाचारियों और कट्टर घोटालेबाजों के भी साथ जाकर खड़े हो गए।

जिस पार्टी के नेता कहते थे कि मैं तो आम आदमी हूँ, यो आज कोर्ट में कह रहे हैं कि मुझे रिमांड में क्यों लिया, मैं तो मुख्यमंत्री हूं। जो अन्ना के शरण में थे, वे लालू, हेमंत सोरेन और राहुल गाँधी की शरण में आ गए हैं।

उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री रहते हुए घोटाले में दोषी साबित होने वाले देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, वे आज भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कह रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा क़ि कांग्रेस बताये कि इनकम टैक्स ने जो नोटिस दिया है, वह सही है या गलत? आपने टैक्स चोरी की या नहीं? कांग्रेस बताये कि उसने समय पर इनकम टैक्स फाइल क्यों नहीं की? आय को कम करके क्यों बताया?

पत्रकारों के रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का तंज कसते हुए कहा क़ि लालू प्रसाद सारण की बेटी ऐश्वर्या के साथ कब न्याय करेंगे। उन्होंने कहा क़ि आज उन्हें रोहिणी क़ी चिंता है लेकिन ऐश्वर्या की नहीं। उन्होंने कहा कि सारण क़ी जनता उसका बदला इस चुनाव मे जरूर लेगी।

इस प्रेसवार्ता मे प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इक़बाल, प्रवक्ता कुंतल कृष्ण, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, मीडिया पैनलिस्ट नीरज कुमार उपस्थित रहे।

Related Post

लालू हटेंगे तो राबड़ी बनेंगी फिर तेजस्वी…’, रविशंकर प्रसाद ने परिवारवाद को लेकर विपक्षियों को जमकर सुनाया

Posted by - अक्टूबर 5, 2023 0
पटना में बीजेपी के ‘भीष्म पितामह’ कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती पर जेपी नड्डा पहुंचे. बापू सभागार में मंच से…

रोहित की सेना ने लगाया जीत का ‘सिक्सर,टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप से बांध दिया इंग्लैंड का बोरिया-बिस्तर

Posted by - अक्टूबर 29, 2023 0
टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 से इंग्लैंड का बोरिया-बिस्तर बांध दिया है. रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में…

PM आवास पर भाजपा नेताओं का महामंथन जारी, अमित शाह, जेपी नड्डा भी बैठक में मौजूद

Posted by - जुलाई 6, 2023 0
दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक चल रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री…

मुख्यमंत्री ने सरदार पटेल भवन का किया निरीक्षण, बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के कार्यों की ली जानकारी

Posted by - अक्टूबर 20, 2023 0
पटना, 20 अक्टूबर 2023 :- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने आज सरदार पटेल भवन का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री…

नालंदा ओपन यूनिवर्सिटीः आपदा प्रबंधन स्नातकोत्तर में प्रवीण कुमार ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया

Posted by - जनवरी 18, 2023 0
बापू सभागार में नालंदा खुला विश्वविद्यालय का 15 वां दीक्षांत समारोह संपन्न हुआ। दीक्षांत समारोह में सभी प्रतिभागियों ने मालवीय…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp