जेपी नड्डा पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप आरोप दिल्ली से बैग भरकर लाया जा रहा है कैश

55 0

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा मतदाताओं के बीच बांटने के लिए नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे। 

यादव ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि बिहार में सभी पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान होगा वहां भाजपा की हार को भांपते हुए नड्डा नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे और इसे मतदाताओं के बीच बांटने के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रति लोगों की खराब प्रतिक्रिया से स्पष्ट तौर पर नड्डा नाराज थे। उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन शुक्रवार को होने वाले मतदान में सभी पांच सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां भी ऐसी गतिविधियों में उन्हें अपना समर्थन दे रही हैं।

विपक्ष के नेता ने कहा, ‘हां, यह सच है और यह कोई साधारण आरोप नहीं है।’ और चुनौती दी कि इसकी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने मंगलसूत्र के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता पूछ रहे हैं कि पुलवामा पीड़तिों की पत्नियों के मंगलसूत्र खोने के लिए कौन जिम्मेदार है। यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान अपने बयान के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और राजग के बीच सीधी लड़ाई है। 

दिलचस्प बात यह है कि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि राजद ने इंडिया गठबंधन के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे के दौरान कांग्रेस के लिए यह सीट नहीं छोड़ी। पूर्णिया सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की उम्मीद में पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी (जाप) का कांग्रेस में विलय कर दिया था।

राजद नेता ने कहा, ‘इंडिया गठबंधन संविधान को बचाने के लिए लड़ रहा है जबकि राजग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय, नागपुर में तैयार किए गए कानूनों को लागू करने पर आमादा है।” उन्होंने पप्पू यादव के निर्दलीय चुनाव को लेकर उन पर हमला बोला और कहा कि जो लोग इंडिया गठबंधन का समर्थन नहीं कर रहे हैं वे निश्चित रूप से भाजपा के नेतृत्व वाले राजग के साथ हैं। 

Related Post

एक सफल उद्यमी बिक्रम विधान सभा की पूर्व प्रत्याशीडॉ०ममतामयी प्रियदर्शिनी को  को आईटीसी मौर्य होटल दिल्ली, के कमल-महल सभागार में 6 नवंबर, को Bihar Business Connect_2023 के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

Posted by - नवम्बर 8, 2023 0
एक सफल उद्यमी, इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन – दिल्ली की उपाध्यक्ष और बिक्रम विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी रहीं डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी…

अविश्वास प्रस्ताव लाकर अपनी ताकत देखना चाहता है विपक्ष, संसद का समय हो रहा बर्बादः मंगल पांडेय

Posted by - अगस्त 8, 2023 0
पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय ने कहा कि विपक्ष अविश्वास पस्ताव लाकर सदन में अपनी ताकत देखना चाहता…

मुख्यमंत्री ने बिहटा के एस०डी०आर०एफ० वाहिनी मुख्याल सह – प्रशिक्षण केंद्र के 18 भवनों का किया शिलान्यास

Posted by - अप्रैल 30, 2023 0
मुख्यमंत्री ने बिहटा के एस०डी०आर०एफ० वाहिनी मुख्यालय में 287.52 करोड रूपये लागत की स्थायी भवन एवं संरचनाओं तथा 1524 करोड़…

मंदिर पर दिए विवादित बयान के बाद बैकफुट पर आए शिक्षा मंत्री, कहा- शबरी के जूठे बैर खाने वाले श्रीराम का भक्त हूं

Posted by - जनवरी 10, 2024 0
पटना: बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने मंदिर को लेकर दिए विवादित बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp