मंत्री विजेंद्र यादव के बयान को किया खारिज सीएम नीतीश कुमार ने, कहा- हमने नहीं छोड़ी है बिहार के लिए विशेष राज्य दर्जे की मांग.

79 0

आज मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार ने मंत्री विजेंद्र यादव के बयान को खारिज करते हुए कहा कि यह उनके बोलने का अपना तरीका है. बहुत दिनों से लगातार यह मांग की जा रही है और मांग नहीं पूरी हो रही है, तो उन्होंने विशेष सहायता की बात कही है.

पटना. केंद्र सरकार से बिहार को विशेष राज्य के दर्जा दिए जाने की मांग बिहार सरकार के मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने जब से ये कहा कि अब हम यह मांग नहीं करेंगे बल्कि बिहार के विकास के लिए विशेष पैकेज मांगेंगे, इस पर सूबे की सियासत लगातार गर्म है, तेजस्वी यादव जहां सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं वहीं अब इस मसले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार सरकार की स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि बिहार को विशेष दर्जा की मांग बहुत पुरानी है और वह जारी रहेगी.


सीएम नीतीश कुमार ने मंत्री विजेंद्र यादव के बयान को खारिज करते हुए कहा कि यह उनके बोलने का अपना तरीका है.  बहुत दिनों से लगातार यह मांग की जा रही है और मांग नहीं पूरी हो रही है, तो उन्होंने विशेष सहायता की बात कही है. यह एक अलग बात है. सीएम नीतीश ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो विशेष दर्जा के लिए कमिटी भी बनी थी. अब इस मामले पर केंद्र को निर्णय लेना है. सीएम नीतीश ने कहा कि यह तो सभी मानते हैं कि  राज्य का विकास होना चाहिए इसलिए हम लोग शुरू से यह मांग करते रहे हैं.

Related Post

फुलझरी देवी की स्मृति में 51 महिलाओं के बीच साड़ी का वितरण

Posted by - अगस्त 21, 2023 0
पटना, समाजसेविका स्वर्गीय फुलझरी देवी की तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर कुरथौल स्थित दीदीजी फाउंडेशन संस्कारशाला में 51 जरूरमंद महिलाओं…

पान महासंघ के अध्यक्ष को मिले महागठबंधन से लोकसभा का टिकट : अखिल भारतीय पान महासंघ

Posted by - जून 4, 2023 0
पटना : कबीर जयंती समारोह के अवसर पर अखिल भारतीय पान महासंघ के सम्मेलन में रविवार को पान समाज द्वारा…

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज की जांच जारी..दोषी पाए गए ADM तो मिलेगी सजा

Posted by - अगस्त 23, 2022 0
पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जांच के आदेश…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp