फुलवारीशरीफ प्रखंड: भुसौला दानापुर पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किया।

80 0

फुलवारी:भुसौला दानापुर पंचायत से मुखिया पद के लिए महिला प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद समर्थकों ने अपने मुख्या पद के प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी को माला पहनाकर स्थानीय लोगों ने मुखिया पद के लिए प्रत्याशी श्रीमती नमिता देवी ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किए जाने पर  बधाई दिया। लोगों ने मुख्य पद के प्रत्याशी समेत सब एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मौके पर मौजूद तमाम समर्थकों ने अपार खुशी जाहिर की। सभी के जुवां पर बस प्रत्याशी का नाम और नारा नमिता देवी इस बार भुसौला का मुखिया हमारा, नमिता देवी जिन्दाबाद, इंकलाब जिंदाबाद नमिता देवी जिन्दाबाद, आप का मुखिया कैसी हो नमिता देवी जैसे हो, गली-मोहल्लों से आई आवाज नमिता देवी जिन्दाबाद!,क्यों पड़े को चक्कर मे कोई नहीं है नमिता देवी के टक्कर में आदि नारों के साथ समर्थकों ने  नामंकन कार्यक्रम में आवाज़ बुलंद किया।

मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उनके एक सवाल का जवाब देते हुए प्रत्याशी नमिता देवी ने कहा की भुसौला दानापुर क्षेत्र की जनता पर हमें पूरा पूरा भरोसा व विश्वास है कि मुझे सेवा करने का मौका जरूर देंगें और हम विश्वास दिलाते हैं कि क्षेत्र केलिए हर विकास का काम पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करेंगें चाहे नली, गली, पानी, सड़क, बिजली का काम हो या इंदिरा आवास योजना ,राशन कार्ड,वृद्धा पेंशन योजना हो तमाम सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम करूंगी व लोगों के हर दुःख-सुख  में साथ खड़ी रहूंगी।

Related Post

नीतीश के सुशासन राज में बिहार के जन-जन तक पहुंचा विकास: सागरिका चौधरी

Posted by - फ़रवरी 7, 2022 0
पटना :नीतीश के सुशासन राज में बिहार के जन-जन तक पहुंचा विकास| यह वक्तव्य देते हुए जनता दल यूनाइटेड (जदयू)…

एनडीए की सरकार ने बिहार में विकास कर राजद शासनकाल  के कलंकित काली इतिहास को साफ किया है: अरविन्द सिंह

Posted by - मई 5, 2022 0
पटना, 5 मई: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि एनडीए की सरकार ने…

विकास के झूठे वादे और जीत के खोखले दावे करने वालों के झांसे में नही आएगी भुसौला दानापुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी की जनता : नमिता देवी

Posted by - अक्टूबर 23, 2021 0
आज नमिता देवी ने अपना सातवें चरण में होने जा रहे फुलवारीशरीफ प्रखंड के मुखिया पद के लिए नामांकन कर…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp