लालू यादव का बड़ा बयान, तारापुर-कुशेश्वरस्थान में जीत मिलते ही नीतीश सरकार को गिरा देंगे

70 0

कांग्रेस से गठबंधन टूटने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि गठबंधन टूटने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. कांग्रेस ने कुशेश्वरस्थान से अशोक राम के बेटे को टिकट दे दिया जो जीत नहीं सकते हैं. बीजेपी को आरजेडी ही हरा सकती है. कांग्रेस द्वारा आरजेडी द्वारा धोखा देने के बयान पर लालू यादव ने कहा कि कांग्रेस से उपचुनाव में करार ही कब हुआ था? कौन कहता है कि करार हुआ था?

पटना. बिहार की सियासत से बड़ी खबर है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने न्यूज 18 से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद बिहार की नीतीश सरकार को गिरा दिया जाएगा. प्रदेश में सरकार गिराने का फॉर्मूला भी तैयार कर लिया गया है. चुनाव परिणाम आते ही सरकार में भगदड़ मचा दिया जाएगा. फॉर्मूला पूछने पर लालू यादव ने कहा कि ये बातें टीवी पर नहीं बताई जाती. आरजेडी दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी. लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार फ्रस्टेशन में चले गये हैं इसलिए कुछ-कुछ बोल रहे हैं. जेडीयू थेथरई कर रही है और इससे जीत नहीं मिलती है.

कांग्रेस से गठबंधन टूटने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि गठबंधन टूटने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. कांग्रेस ने कुशेश्वरस्थान से अशोक राम के बेटे को टिकट दे दिया जो जीत नहीं सकते हैं. बीजेपी को आरजेडी ही हरा सकती है. कांग्रेस द्वारा आरजेडी द्वारा धोखा देने के बयान पर लालू यादव ने कहा कि कांग्रेस से उपचुनाव में करार ही कब हुआ था?  कौन कहता है कि करार हुआ था?

लालू यादव ने कहा कि जब कोई समझौता हुआ ही नहीं तो टूटने का कोई सवाल नहीं है. सोनिया गांधी से बातचीत पर कांग्रेस के दावे पर लालू यादव ने कहा कि भक्त चरण दास को बता कर करेंगे क्या? भक्त चरण दस अपने नेता का सम्मान खराब कर रहे हैं.

Related Post

चरित्रहीन (भाग दो)

Posted by - सितम्बर 15, 2021 0
पात्र- लाखन, सीता, मोहन, अजय, तीन छोटे बच्चे अंजली, सोनू, मोनू सीता के जीवन में मोहन एक नयी किरण की…

पूर्व विधान सभा अध्यक्ष के निधन पर बिक्रम विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी, डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी ने जताया शोक

Posted by - सितम्बर 8, 2021 0
पटना, 08 सितंबर। पूर्व वि. स. अध्यक्ष सदानंद सिंह के निधन पर बिक्रम विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी, डॉ० ममतामयी प्रियदर्शिनी…
Translate »
Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial
LinkedIn
Share
WhatsApp